- Advertisement -

राजस्थान रॉयल्स की करारी हार के बाद वॉर्न ने छोड़ी IPL

Shane warne farewell to IPL says will get back to home

0

- Advertisement -

नई दिल्ली। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मंगलवार को हुए IPL के अहम मुकाबले में मिली करारी हार से दुखी राजस्थान रॉयल्स के मेंटर शेन वॉर्न ने अपनी टीम को बाय बोल दिया है। वॉर्न अब ऑस्ट्रेलिया लौट रहे हैं। ट्विटर पर एक मैसेज में वॉर्न ने लिखा है कि वह पहले ही वतन लौट जाना चाहते थे, लेकिन राजस्थान रॉयल्स के मालिकों ने उनका टिकट रद्द कर दिया। IPL की पूर्व चैंपियन टीम राजस्थान रॉयल्स के मेंटॉर वॉर्न ने मंगलवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मुकाबले के दौरान फेयरवेल मैसेज ट्वीट कर इसकी पुष्टि कर दी।

अपनी कप्तानी में राजस्थान को एक बार IPL ट्राफी दिला चुके वॉर्न ने कोलकाता के खिलाफ मैच के दौरान फेयरेवल मैसेज को प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया। उन्होंने लिखा, ‘राजस्थान टीम का शुक्रिया कि अपने परिवार से जुड़ने का मौका दिया। मेंने इस सीजन में टीम के साथ हर मिनट को इंजॉय किया। ‘ वॉर्न ने लिखा, ‘इस दौरान मैंने नए दोस्त भी बनाए। इस सीजन में मेरे आखिरी गेम में टीम के साथ रहना काफी अच्छा रहा। कम ऑन बॉयज, तुमने इसे हासिल कर लिया!!’

राजस्थान रॉयल्स की टीम मंगलवार को केकेआर के हाथों 6 विकेट से हार गई। इस हार से राजस्थान की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को करारा झटका लगा है। राजस्थान ने अब तक 13 मैचों में से 6 में जीत हासिल की है और 12 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर है। अब प्लेऑफ में पहुंचने के लिए राजस्थान को अपने आखिरी लीग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को बड़े अंतर से हराना होगा। साथ ही उसे मुंबई, पंजाब और बैंगलोर के कम से कम एक-एक मैच हारने की उम्मीद करनी होगी। राजस्थान का बेहद खराब रन रेट उसकी हार मुश्किल कर सकता है।

- Advertisement -

Leave A Reply