Covid-19 Update

58,508
मामले (हिमाचल)
57,286
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,063,038
मामले (भारत)
113,544,338
मामले (दुनिया)

सुविधा की राजनीति, शांता के घर ब्रेकफास्ट करना इस मर्तबा भी नहीं भूले जयराम 

सुविधा की राजनीति, शांता के घर ब्रेकफास्ट करना इस मर्तबा भी नहीं भूले जयराम 

- Advertisement -

पालमपुर। बीजेपी की जयराम के नेतृत्व वाली सरकार से पार्टी के वरिष्ठ नेता शांता कुमार बेहद संतुष्ट नजर आते हैं, तो सीएम जयराम ठाकुर भी उनकी रिस्पेक्ट करना नहीं भूलते। सुविधा की राजनीति यह है कि धूमल हाशिए से बाहर पडे़ हुए हैं, सत्ता जयराम ठाकुर के हाथ में है।

शांता के लिए सुकून यह है कि जयराम सत्ता संभाल रहे हैं, दोनों की जुगलबंदी खूब चल रही है, सरकार गठन के वक्त से लेकर।जयराम पालमपुर आते हैं तो शांता कुमार के घर जाना नहीं भूलते, एक वर्ष में यह तीसरा मौका था जब जयराम आज सुबह ब्रेकफास्ट करने शांता के घर पहुंचे थे। खूब गपशप हुई पौने घंटे तक, उसके बाद ही जयराम ने शिमला की उड़ान भरी।

ऐसा नहीं है जब धूमल सत्ता में थे तो वह भी पालमपुर आते तो शांता से मिलना नहीं भूलते थे। पर उस मिलने और इस मिलने पर फर्क यह है कि वह विवशता थी,अब जुगलबंदी है। यानी शांता को जयराम भा रहे हैं तो जयराम को शांता।दोनों का काम ठीक निकल रहा है। पार्टी लाइन पर भी तो सरकार के स्तर पर भी। यह तो साफ देखा जा सकता है कि सरकार के गठन को एक साल हो चला पर अभी कहीं से कोई आंतरिक चू-चपड़ नहीं हो रही है। वरना इससे पहले धूमल शासनकाल में यहीं से चिंगारी फूटती रही है। खैर सुविधा की इस राजनीति में आज सुबह सीएम जयराम ठाकुर पार्टी के वरिष्ठ नेता शांता कुमार के घर पहुंचे तो उन्होंने गर्मजोशी से स्वागत किया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है