Covid-19 Update

58,598
मामले (हिमाचल)
57,311
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,095,852
मामले (भारत)
114,171,879
मामले (दुनिया)

भटियात में भावुक हुए शांता कुमार, कहीं यह बात

भटियात में भावुक हुए शांता कुमार, कहीं यह बात

- Advertisement -

चंबा। बतौर एमपी भटियात में अंतिम चुनावी नुक्कड़ सभा को संबोधित करते वरिष्ठ बीजेपी नेता, प्रदेश के पहले भाजपाई सीएम तथा केंद्र में मंत्री रहे शांता कुमार (Shanta Kumar) भावुक हो उठे। भट्टियात विधानसभा क्षेत्र से हर बार मिलने वाले अपार जनसमर्थन का हवाला देते हुए शांता ने कहा कि जिंदगी में कई चुनाव लड़े मगर भट्टियात ने हमेशा मेरा साथ दिया। उन्होंने कहा कि नतीजे जो भी रहे हों मगर भट्टियात ने उन्हें चुनावी अंकगणित में हमेशा लीड दी है।
इससे पहले चुवाड़ी (Chowari) पहुंचने पर उनका स्वागत किया गया। इस मौके पर संसदीय सीट के पार्टी प्रभारी राजीव भारद्वाज तथा विधायक बिक्रम जरयाल (MLA Bikram Jaryal) भी मौजूद रहे। शांता कुमार ने जनता से अपील की कि वो उन्हें 1,70000 की लीड के मुकाबले इस बार पार्टी प्रत्याशी किशन कपूर को 2 लाख 70 हजार वोटों से जिताएं। उन्होंने इस मौके पर कहा कि बीजेपी के शासनकाल में देश ने विकास के आयाम स्थापित किए हैं।
उन्होंने कहा कि भट्टियात में सड़क निर्माण की नई इबारत लिखी जा रही है जिसके लिए स्थानीय विधायक बिक्रम जरयाल बधाई के पात्र हैं। उन्होंने विधायक जरयाल को बेहतर तथा विकास करवाने वाला विधायक बताया। शांता कुमार ने कहा कि वो आगे भी पार्टी की सेवा करते रहेंगे तथा चाहे परिणाम जो भी रहे हो मगर हर बार मिलने वाले भट्टियात के प्यार पर आभार जताया। आदर्श पंचायत परछोड़ में हुए विकास कार्यों पर संतोष जताते हुए उन्होंने कहा कि स्कुल तथा सड़क निर्माण से लेकर बैंक शाखा व एटीएम जैसी सुविधाएं लोगों को मयस्सर हैं तो बाकी कमियां भी जल्द दूर की जाएंगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है