Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

Shanta @ वीरभद्र : कोर्ट में ही बिता दिए 5 साल, इस्तीफा दें CM

Shanta @ वीरभद्र : कोर्ट में ही बिता दिए 5 साल, इस्तीफा दें CM

- Advertisement -

Shanta Kumar Attack : धर्मशाला। सीएम वीरभद्र सिंह जिस शांता कुमार की शालीनता की दुहाई अकसर देते रहते थे, वही शांता कुमार अब वीरभद्र सिंह पर तंज कसने का कोई मौका नहीं छोड़ते। यह चुनावी वर्ष का असर भी हो सकता है या पार्टी का दबाव कि सीएम वीरभद्र की तारीफें करने वाले सांसद शांता कुमार भी अब खुलकर सीएम के खिलाफ टिप्पणी करने लगे हैं। मंगलवार को इच्छी में कांगड़ा चंबा लोकसभा क्षेत्र के बीजेपी नेताओं की बैठक हुई। इस बैठक को संबोधित करते हुए भी सीएम वीरभद्र सिंह शांता के निशाने पर रहे।

सांसद शांता कुमार का तंज, कहा वीरभद्र सिंह जनता को भूले

अपने संबोधन में शांता कुमार ने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह का यह कार्यकाल पांच वर्ष का होने को है, लेकिन सीएम ने यह पांच वर्ष कोर्ट में जा जाकर ही बिता दिए। खुद के मसलों में उलझकर वह प्रदेश की जनता को तो भूल ही गए। अब भी समय है कि वीरभद्र सिंह नैतिकता के आधार पर अपने पद से इस्तीफा दे दें। बैठक को संबोधित करते हुए शांता कुमार ने कार्यकर्ताओं को एकजुटता का पाठ पढ़ाते हुए कहा कि केंद्र सरकार द्वारा चलाई गई योजनाओं को हर मतदान केंद्र तक पहुंचाए। हिमाचल को भी कांग्रेस मुक्त करने के लिए संकल्प लेने के लिए कार्यकर्ताओं को आह्वान करते हुए शांता ने कहा कि कार्यकर्ता मिशन 60 प्लस के लिए जुट जाएं। इस बार की जीत ऐतिहासिक होगी और कार्यकर्ता इसे ओर भी यादगार बनाने के लिए मेहनत करें। 


बीजेपी प्रभारी के दौरे को लेकर रणनीति

इस बैठक में प्रदेश बीजेपी प्रभारी मंगल पांडे के आगामी दौरे के बारे में चर्चा हुई। पांडे की बैठक 30 मई को चंबा में, 31 मई को नूरपुर संगठनात्मक जिला, 1 जून को कांगड़ा जिला तथा 2 जून को पालमपुर संगठनात्मक जिला में निश्चित की गई। बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री पवन राणा, प्रदेश अध्यक्ष विपन परमार, प्रदेश महामंत्री कृपाल परमार, कांगड़ा चंबा लोकसभा क्षेत्र संगठन मंत्री डॉ संजय ठाकुर, प्रदेश ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष उत्तम चौधरी, प्रदेश महिला मोर्चा अध्यक्ष इंदु गोस्वामी, नूरपुर जिला अध्यक्ष अर्जुन ठाकुर, कांगड़ा जिला अध्यक्ष संजय चौधरी, पालमपुर जिला अध्यक्ष विनय शर्मा, मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा, चंबा से वीके चौहान, हंसराज विक्रम जरियाल , डॉक्टर राजीव भारद्वाज, विधायक सरवीन चौधरी, पूर्व मंत्री किशन कपूर, हिमांशु मिश्रा, पूर्व मंत्री रमेश धवाला, मुलखराज प्रेमी, प्रवीण शर्मा, डॉ नरेश विरमानी के अलावा अन्य नेता उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें  : Sukhu का कबूलनामाः कुछ हमें तो कुछ CM को चाहते हैं हटाना

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है