Covid-19 Update

1,98,901
मामले (हिमाचल)
1,91,709
मरीज ठीक हुए
3,391
मौत
29,570,881
मामले (भारत)
177,058,825
मामले (दुनिया)
×

शांता बोले, चांदी के चंद सिक्कों के लिए नहीं, मातृ भूमि के लिए करें कार्य

शांता बोले, चांदी के चंद सिक्कों के लिए नहीं, मातृ भूमि के लिए करें कार्य

- Advertisement -

पालमपुर। कांगड़ा-चंबा के सांसद शांता कुमार ने कहा कि हमें चांदी के चंद सिक्कों के लिए नहीं, अपितू मातृ भूमि के लिए कार्य करना चाहिए। उन्होंने सभी लोगों से जीवन में ईमानदारी से कर्तव्य का पालन कर कार्य करने का आह्वान किया। उन्होंने सिविल हॉस्पिटल में उपलब्ध करवाई जा रही स्वास्थ्य सेवाओं के लिए स्वास्थ्य मंत्री और अस्पताल के स्टाफ को बधाई देते हुए कहा कि स्वास्थ्य मंत्री के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग प्रदेश में बुलंदियों को छूकर उत्कृष्ट सेवाएं प्रदेश के लोगों को प्रदान कर रहा है। यह उदगार सांसद, शांता कुमार ने रविवार को सिविल अस्पताल पालमपुर में आयोजित कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए व्यक्त किए।

शांता कुमार ने स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री, विपिन सिंह परमार की उपस्थिति में सिविल अस्पताल पालमपुर में विभिन्न आधुनिक स्वास्थ्य सुविधाओं का शुभारंभ किया। उन्होंने सांसद निधि से 25 लाख रुपए की लागत से एंडोस्कोपी सुविधा, 14 लाख रुपए की लागत से अल्ट्रासाउंड कलर डोपलर, डिजिटल एक्सरे सुविधा, ब्रेस्ट फीडिंग रूम, आंतरिक विभाग में साउंड सिस्टम और हॉस्पिटल की वेबसाइट का शुभारंभ किया।


उन्होंने कहा कि सिविल अस्पताल पालमपुर में एंडोस्कोपी सुविधा आरंभ होने से यह शिमला और टांडा के बाद तीसरा संस्थान बना है। उन्होंने कहा कि अस्पताल में मरीजों के तीमारदारों के लिए एक सराये भवन का निर्माण किया गया था, लेकिन आज उसकी हालत ठीक नहीं हैं। उन्होंने कहा कि सरायं भवन को ठीक करने के लिए उन्होंने अतिरिक्त 10 लाख रुपये जारी किए हैं। उन्होंने पालमपुर अस्पताल के उत्थान के लिए कार्य कर रही विभिन्न संस्थाओं के योगदान की भी सराहना करते हुए बधाई दी।

परमार ने शांता का जताया आभार

स्वास्थ्य मंत्री, विपिन सिंह परमार ने कहा कि सरकार, प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाओं को सुदृढ़ करने के लिए प्रतिबद्ध है और प्रदेश के सभी स्वास्थ्य संस्थानों में आधुनिक स्वास्थ्य उपकरण उपलब्ध करवाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के सिविल अस्पतालों में डिजिटल एक्सरे सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है।

स्वास्थ्य मंत्री ने सिविल अस्पताल में सांसद निधि से विभिन्न स्वास्थ्य उपकरण उपलब्ध करवाने में सहयोग के लिए शांता कुमार आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा की सांसद शांता कुमार ने मरीजों के तीमारदारों को ठहरने के लिए यहां सराये भवन की व्यवस्था करवाई थी। इस सराये भवन को ठीक करवाने के लिए प्राकलन तैयार किया गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है