Covid-19 Update

1,51,597
मामले (हिमाचल)
1,11,621
मरीज ठीक हुए
2156
मौत
24,046,809
मामले (भारत)
161,846,155
मामले (दुनिया)
×

Shanta के बोल, BJP में कोई गलत आदमी नहीं आ सकता

Shanta के बोल, BJP में कोई गलत आदमी नहीं आ सकता

- Advertisement -

shanta kumar: मंडी। कांगड़ा-चंबा के सांसद शांता कुमार ने बीजेपी की तुलना गंगा से की है। मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान शांता कुमार ने कहा कि बीजेपी गंगा की तरह है और इसमें कोई गलत व्यक्ति नहीं आ सकता, यदि आ भी गया तो वह गलत नहीं रहेगा। शांता कुमार ने कहा कि पार्टी की विचारधारा रखने वाला कोई भी व्यक्ति पार्टी में आ सकता है क्योंकि बीजेपी के दरवाजे सभी के लिए खुले हैं।


shanta kumar: कहा, गंगा की तरह पवित्र है बीजेपी

बता दें कि इन दिनों कुछ कांग्रेसी नेताओं के बीजेपी में शामिल होने की चर्चा जोरों पर हैं। इस बात के संकेत पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने भी दिए हैं, लेकिन बताया जा रहा है कि कुछ ऐसे चेहरे भी बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं जिन पर कई मामले चल रहे हैं। इस पर शांता कुमार ने कहा कि गंगा में कई नदी-नाले मिलते हैं, लेकिन गंगा हमेशा पवित्र रहती है और उसी तरह बीजेपी भी है। शांता कुमार ने कहा कि बीजेपी को इस वक्त देश भर में उम्मीद से ज्यादा प्रचंड बहुमत मिल रहा है और प्रदेश में भी बीजेपी की प्रचंड बहुमत वाली सरकार बनेगी। उन्होंने राज्य सरकार पर आरोप लगाया कि राज्य सरकार केंद्र की योजनाओं को सही ढंग से लागू नहीं कर पा रही है। शांता कुमार ने कहा कि अगला सीएम कौन होगा इस बात का फैसला संगठन करेगा।


दिल्ली की जीत पर बधाई

शांता कुमार ने दिल्ली के एमसीडी चुनावों में बीजेपी को मिली जीत पर बधाई दी और आम आदमी पार्टी को एक बुलबुला बताया। उन्होंने कहा कि जो विश्वास जनता ने आम आदमी पार्टी पर जताया था उस विश्वास पर पार्टी खरा नहीं उतर सकी। शांता कुमार ने दुख जताया कि एक सशक्त विपक्ष के रूप में भी आम आदमी पार्टी अपना जनाधार नहीं बना सकी। इस मौके पर उनके साथ मंडी के सांसद राम स्वरूप शर्मा, विधायक जय राम ठाकुर और जिलाध्यक्ष रणवीर सिंह सहित अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

BJP में शामिल होने वाले कांग्रेसी जल्द आएंगे सामने

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है