Covid-19 Update

2,16,906
मामले (हिमाचल)
2,11,694
मरीज ठीक हुए
3,634
मौत
33,478,419
मामले (भारत)
229,382,253
मामले (दुनिया)

नड्डा के सामने Shanta बोले, वक्त बदलते देर नहीं लगती इसलिए सावधान रहें

नड्डा के सामने Shanta बोले, वक्त बदलते देर नहीं लगती इसलिए सावधान रहें

- Advertisement -

सोलन। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP National President JP Nadda) के अभिनंदन समारोह में पार्टी के वरिष्ठ नेता शांता कुमार( Shanta Kumar) ने नेताओं को नसीहत दी कि वक्त बदलते देर नहीं लगती इसलिए सावधान रहें, हमेशा लोगों के काम करें और उनकी उम्मीदों पर खरा उतरें। उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शांता कुमार ने कहा कि वे वर्ष 1953 से राजनीति में है। हिमाचल मुझे अपना परिवार लगता है, इसके लिए वे अपने आप को सौभाग्यशाली मानते हैं। शांता कुमार ने कहा कि नड्डा को अध्यक्ष पद पर देख कर प्रसन्न होने वालों की सूची में उनका नाम सबसे ऊपर है।

यह भी पढ़ें: Dhumal की गैर मौजूदगी में Nadda का अभिनंदन समारोह तस्वीरों के जरिए एक नजर

जयराम ठाकुर, अनुराग ठाकुरडॉ राजीव बिंदल जैसे नेताओं को जो जिम्मेदारी दी गई है उससे वे बहुत खुश हैं कि उनके छोटे भाई आज इन पदों पर हैं। आज का दिन स्वर्णिम है। उन्होंने कहा कि जेल के दौरान जो सपना देखा था कि कभी अपनी सरकार बने, वह पूरा हुआ है। पुराने दिनों को याद करते हुए शांता ने कहा कि एक समय था जब परेशान होते थे,चुनाव लड़ते थे और जमानत भी जब्त होती थी, हारने के बाद भी हराने वाले से मिठाई खाते थे। क्योंकि उस समय लड़ाई सीट के लिए नहीं देश के लिए होती थी। इसलिए यह बात हमेशा सभी को याद रखनी चाहिए। वक़्त बदलने का पता नहीं चलता। इसलिए हमेशा सावधानी हमेशा रखे और लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरे।

 

हिमाचल को देश में नंबर वन देखना चाहता हूं

केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि उनका सपना है कि हिमाचल प्रदेश देश में नंबर वन हो। इसके लिए वे प्रयास करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस की वजह से उद्योग पति अब भारत की ओर अग्रसर कर रहे है। लोगों का अब चीन से मोहभंग हो रहा है। इसी के चलते हमारे देश में रोजगार के अवसर भी खुलेंगे। टैक्स में जो छूट इस समय भारत सरकार दे रही है वो सराहनीय है। अनुराग ने कहा कि किसानों के लिए कई बहुत सी योजनाएं शुरु की जा रही है, जिसमें हिमाचल के लिए भी बहुत कुछ है । 19,309 करोड़ रुपये मोदी सरकार ने हिमाचल को दिएं है जो एक बहुत बड़ी राशि है । आने वाले में 15 वे वित्त आयोग में भी हिमाचल के लिए इससे ज्यादा पैसा मिलेगा व बद्दी-नालागढ़ रेललाइन के लिए भी काम होगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है