Shanta के बोल, हिमाचल के नेता जनहित के मामलों के प्रति संवेदनशील

हिमालयन हिमाचल समारोह-2019 का दिल्ली में हुआ आयोजन 

Shanta के बोल, हिमाचल के नेता जनहित के मामलों के प्रति संवेदनशील

- Advertisement -

नई दिल्ली। Himachal के पूर्व सीएम शांता कुमार (Shanta Kumar) ने कहा है कि प्रदेश के नेता जनहित के मामलों के प्रति संवेदनशील है तथा राज्य स्तर पर उन्हें हल करने के लिए बेहतर प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने ईमानदारी से अपने कर्तव्यों का पालन करने की आवश्यकता पर बल दिया और कहा कि केवल कर्तव्यनिष्ठ नागरिक ही एक मजबूत समाज और राष्ट्र में योगदान दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि समाज के जरूरतमंदों और वंचितों के प्रति हमारी बड़ी जिम्मेदारी है। शांता ने सभी अधिकारियों व दिल्ली में विभिन्न संगठनों में कार्यरत हिमाचलियों से अपने कर्तव्यों को ईमानदारी से निर्वाह करने का आग्रह किया। शांता आज दिल्ली में हिमालयन जागृति मंच द्वारा आयोजित हिमालयन हिमाचल समारोह-2019 (Himalayan Himachal Samaroh–2019) की अध्यक्षता करते हुए हिमाचलियों की एक सभा को संबोधित कर रहे थे।

ये भी पढ़ें : वीरभद्र ने चुनावी बजट दिया करार, शांता बोले, राहत लेकर आई मोदी सरकार

Shanta ने कहा कि Himachali होना गर्व की बात है क्योंकि राज्य देश के अन्य राज्यों  के लिए विकास का एक आदर्श है तथा प्रदेश के विकास संकेतकों की राष्ट्रीय स्तर पर और विश्व बैंक द्वारा भी सराहना की गई है। इस अवसर पर Shanta Kumar ने विभिन्न प्रबुद्ध व्यक्तियों को अपने-अपने क्षेत्र में बेहतर सेवाओं के लिए सम्मानित किया। हिमालयन जागृति मंच के अध्यक्ष एसएस चौहान ने मंच की गतिविधियों को विस्तारपूर्वक जानकारी दी और एनसीआर में रहने वाले राज्य के लोगों से संबंधित विभिन्न मामलों बारे अवगत करवाया। इस अवसर पर नगर निगम पार्षद सतपाल खरवाल, हिमाचल योजना बोर्ड के सदस्य संजय शर्मा, केंद्र सरकार में सेवारत वरिष्ठ अधिकारी और दिल्ली में रहने वाले हिमाचलवासी उपस्थित थे।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है