Expand

शांता ने सीएम को दिखाया आईना,ना करें रैली पर राजनीति

शांता ने सीएम को दिखाया आईना,ना करें रैली पर राजनीति

- Advertisement -

  •  केंद्र विकास में नहीं कर रहा राजनीति तो कांग्रेस मोदी के स्वागत में क्यों करे राजनीति
  • कहा, प्रधानमंत्री किसी पार्टी के लिए नहीं होते हैं वह तो पूरे देश के लिए होते हैं

पालमपुर। बीजेपी सांसद शांता कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी की मंडी रैली को लेकर सीएम वीरभद्र सिंह का नाम लिए बगैर उनसे आग्रह शब्द का इस्तेमाल करते हुए उन्हें व उनकी पार्टी को आईना दिखाने का काम किया है। virbhadraशांता ने पालमपुर से जारी बयान में कहा कि जब केन्द्र विकास में कोई राजनीति नहीं कर रहा तो प्रदेश के सीएम व उनकी कांग्रेस पार्टी को भी पीएम नरेंद्र मोदी के स्वागत में राजनीति नहीं करनी चाहिए।

शांता कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री किसी पार्टी के नहीं होते हैं, वह तो पूरे देश के लिए होते हैं। मोदी दिल्ली में सरकार बनने के बाद पहली बार प्रदेश में आ रहे हैं जिस पर पूरा हिमाचल प्रसन्नता प्रकट कर रहा है, परन्तु कांग्रेस के कुछ नेताओं के बयान निराशाजनक है। जैसा कि प्रदेश के सीएम ने कहा है कि एक रैली करने से हिमाचल प्रदेश के साथ होने वाला भेदभाव समाप्त नहीं होगा। कुछ ओर नेताओं ने इसी प्रकार कुछ कडवाहट भरी बाते कहीं हैं ।

  • शांता ने कहा कि इसके विपरीत हिमाचल की जनता 18 अक्तूबर को मंडी में ऐतिहासिक रैली करके यह बताएगी कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने हिमाचल के विकास में अभूतपूर्व योगदान दिया है।
  • बीजेपी सांसद ने कहा कि देश के विकास में सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों को सहयोग से चलना चाहिए। यदि हिमाचल में कांग्रेस की सरकार है तो केंद्र में बीजेपी की सरकार
    है।

केंद्र सरकार हिमाचल प्रदेश को विकास करने में किसी प्रकार की राजनीतिनहीं कर रही। इन दो वर्षों में इतना अधिक मिला है जो कभी मिला नहीं था और जिसके बारे में कभी कोई सोच भी नहीं सकता था। railउन्होंने कहा कि 1962 में चीन ने आक्रमण किया। भारत की बहादुर फौज हारी। हिमाचल प्रदेश के सबसे अधिक सैनिक शहीद हुए। उसके बाद चीन लगातार हिमालय के उस पार सड़कें, रेल लाईन और हवाई अडडे बना रहा है। परन्तु हिमालय के इस तरफ रेल लाइन अंग्रेजों के समय की जोगिंद्रनगर से एक इंच आगे नहीं बढ़ सकी। 55 वर्ष के बाद पहली बार केंद्र सरकार ने लेह-लद्दाख तक लगभग 40 हजार करोड़ रुपए की रेल योजना को बजट में शामिल किया है। उसके लिए सर्वे भी शुरू हो चुका है।

शांता ने कहा कि पठानकोट से मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग को फोरलेन करने का निर्णय भी केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने हिमाचल में आकर स्वयं घोषणा की। हजारों करोड़ो की नई राजमार्ग योजनाएं स्वीकृत हुई। क्या हिमाचल कांग्रेस के लोग इस सब को भेदभाव समझते है।

क्या इन सब योजनाओं को सीएम भेदभाव समझते है। सभी केंद्रीय योजनाओं में भी पहले के मुकाबले अधिक धन का प्रावधान किया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है