Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,440,951
मामले (भारत)
195,407,759
मामले (दुनिया)
×

Shanta बोले : नहीं दोहराई जाएंगी 2012 की गलतियां, party में कोई मतभेद नहीं

Shanta बोले : नहीं दोहराई जाएंगी 2012 की गलतियां, party में कोई मतभेद नहीं

- Advertisement -

प्रदेश में इतिहास के सारे रिकॉर्ड तोड़ जीत दर्ज करेगी बीजेपी

Mistakes Not Repeat: धर्मशाला। बीजेपी ने जो गलतियां 2012 में की थीं, वह इस बार नहीं दोहराई जाएंगी। पार्टी का कार्यकर्ता एकजुट होकर कार्य कर रहा है और हर व्यक्ति बीजेपी को जीताने की बात कर रहा है। पार्टी में किसी तरह का कोई मतभेद नहीं है। यह बात कांगड़ा-चंबा के सांसद शांता कुमार ने यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे को भी ऐतिहासिक करार देते हुए कहा कि इस बार चुनाव के परिणाम असाधाराण और अभूतपूर्व होंगे। उन्होंने कहा कि इस बार पार्टी के सामने सवाल जीत का नहीं, बल्कि सवाल इतिहास के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का है।

उन्होंने कहा कि इससे पहले बीजेपी को सबसे बड़ी जीत 90 के दशक में मिली थी, जिसमें बीजेपी ने 51 सीटों पर चुनाव लड़ा था और 46 सीटों पर जीत मिली थी। शांता ने कहा कि इस बार बीजेपी पूरे प्रदेश में सबसे अच्छी स्थिति में है और प्रदेश में अब की बार बीजेपी को रिकॉर्ड तोड़ जीत मिलेगी। इस दौरान उनके साथ पूर्व उद्योग मंत्री किशन कपूर, पूर्व विधायक प्रवीण शर्मा, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।


Mistakes Not Repeat: सात वर्ष में नहीं खुल पाई सीयू, शर्म की बात, प्रदेश सरकार जिम्मेवार

पिछले सात वर्ष से प्रदेश में सैंट्रल यूनिवर्सिटी नहीं खुल सकी जो एक बहुत ही शर्म की बात है। केंद्र ने प्रदेश सरकार को इसकी स्थापना के लिए बकायदा पैसे  भी जारी कर दिए, फिर भी आज दिन तक इसे लेकर कोई संजीदगी नहीं दिखाई जा रही।  उन्होंने कहा कि इतने वर्ष बीत जाने पर भी सीयू की विधिवत स्थापना ना होने के लिए प्रदेश की राजनीति जिम्मेवार है। एक ओर केंद्र सरकार ने सीयू को लेकर अंतिम निर्णय दे दिया है कि इसके दो कैंपस बनाए जाएंगे, बावजूद इसके अभी तक कोई कार्य क्यों नहीं शुरू किया गया।

अगर सीएम चाहते कि नई बीजेपी सरकार बनाए सीयू तो ऐसा ही होगा।

कांगड़ा-चंबा के सांसद शांता कुमार ने  कहा कि सीयू मामले को लेकर उन्होंने खुद रुचि दिखाई और केंद्रीय मंत्री से मुलाकात करके मामले को उठाया। लेकिन हैरानी की बात है कि प्रदेश सरकार ने अभी तक औपचारिकताओं को ही पूरा नहीं किया है। उन्होंने कहा कि इस मसले को लेकर डीपीआर बनाने की बात सामने आई, जिस पर सीयू पैसे देने को भी तैयार है, लेकिन फिर भी कोई काम ना होने से परेशान और दुखी हैं। उन्होंने कहा कि शायद प्रदेश सरकार जानबूझ कर यह काम करना नहीं चाहती और अगर सीएम वीरभद्र सिंह चाहते हैं कि यह काम प्रदेश में आने वाली नई बीजेपी सरकार करे तो फिर ऐसा ही होगा।

पतंजलि उद्योग के आने से प्रदेश को होगा लाभ

कांगड़ा-चंबा के सांसद शांता कुमार ने कहा कि बीजेपी सरकार ने स्वामी राम देव को प्रदेश में पतंजलि उद्योग खोलने के लिए जमीन थी, लेकिन जैसे ही सरकार बदली यह आदेश भी निरस्त कर दिए गए। उन्होंने कहा कि सीएम ने इस मामले में पुर्नविचार किया है, लेकिन अभी तक जीमन पतंजलि उद्योग के नाम नहीं की गई है। शांता कुमार ने कहा कि पतंजलि उद्योग के आने से प्रदेश को काफी लाभ होगा।

Dhumal @ कई बार CM की बयानबाजी बन जाती है मजाक

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है