×

Sarveen का संकट : शाहपुर BJP हुई बागी, Dhumal से मिले

Sarveen का संकट : शाहपुर BJP हुई बागी, Dhumal से मिले

- Advertisement -

हमीरपुर। बीजेपी की एमएलए सरवीण चौधरी का राजनीतिक संकट गहराता जा रहा है। उनके अपने ही हल्के के भाजपाई उनसे रूष्ट हो गए हैं, अब वह सरवीण को और बर्दाश्त नहीं करना चाहते। सरवीण का संकट यह भी है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के 20 तारीख को होने वाले त्रिदेव सम्मेलन से ठीक पहले उनके हल्के में भाजपाई बगावत पर उतर आए हैं। भाजपाई चाहते हैं कि इस मर्तबा सरवीण की जगह किसी अन्य को पार्टी टिकट दे,अन्यथा सरवीण का साथ देना उन्हें गंवारा नहीं होगा।


  • सरवीण की कार्यप्रणाली से नाखुश नेता दे रहे बड़े नेताओं के दरवाजे पर दस्तक
  • विधानसभा चुनावों में सरवीण की जगह किसी और को उतारे जाने की वकालत

इसी कड़ी में रुष्ट भाजपाई आज समीरपुर जाकर नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल से मिले। इन सभी ने शाहपुर की विधायक सरवीन चौधरी पर बीजेपी कार्यकर्ताओं  की अनदेखी का आरोप लगाते हुए कहा कि विधायक की कार्यप्रणाली से शाहपुर में संगठन कमजोर हुआ है। इन सभी कार्यकर्ताओं ने धूमल से विधानसभा चुनाव में सरवीन चौधरी की जगह किसी अन्य को प्रत्याशी बनाने का आग्रह किया है। यह भाजपाई इससे पहले पूर्व सीएम शांता कुमार से भी इस सिलसिले में मिक चुके हैं । इन भाजपाइयों ने जिला कांगड़ा बीजेपी अध्यक्ष  संजय चौधरी से मिल कर भी अपना पक्ष उनके सामने रखा है। शाहपुर में बीजेपी के अंदर घमासान मचा हुआ है तथा कुछ पुराने व कर्मठ कार्यकर्ताओं ने अनदेखी के चलते विधायक के विरोध में आवाज बुलंद की हुई है।

  • अमित शाह के कांगड़ा दौरे से पहले गरमाई शाहपुर बीजेपी की अंदरूनी राजनीति

शाहपुर की एक ओबीसी  बहुल पंचायत में तो विरोध के चलते तो वहां के बाशिंदों ने विधायक को काले झंडे दिखाते हुए  गो बैक के नारे लगा कर अपने इरादे स्पष्ट कर दिए थे। वहीं, घिरथ बाहती चाहंग महासभा जहां  पहले ही चुनाव में सरवीन के विरोध का ऐलान कर चुका है, वहीं जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष व इलाके के वरिष्ठ बीजेपी नेता देशराज बागी ने भी कई आरोप लगा कर विधायक के लिए चुनौती  खड़ी की है।

बीजेपी में उठे इस असंतोष के चलते ही आज प्रेम कुमार धूमल से कुछ भाजपाइयों  का मिलना अहम माना जा रहा है। कहा जाता है कि घिरथ बाहती चाहंग महासभा के साथ अब  बीजेपी के अनेक पूर्व व वर्तमान पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता सरवीन चौधरी के विरोध में एकजुट होते जा रहे हैं, जिससे सरवीन की राहें कठिन होती जा रही हैं। आज धूमल से मिलने वालों में जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष देशराज बागी, ब्लॉक समिति रैत के चेयरमैन विजय कुमार, पूर्व जिला पार्षद हरिकृष्ण, सुरेश शर्मा, जोगिंद्र बिन्दा, कार्निक पाधा, तिलक पटाकु, करतार भुट्टू, प्रीतम बाघ, अश्वनी बिल्ला, अशोक चौधरी तथा अनिल सैनी सहित करीब तीन दर्जन वर्कर मौजूद थे ।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है