Covid-19 Update

58,800
मामले (हिमाचल)
57,367
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,137,922
मामले (भारत)
115,172,098
मामले (दुनिया)

दिल्ली में जीत नहीं पाई BJP तो केंद्र ने हिंसा कराई- NCP प्रमुख शरद पवार

दिल्ली में जीत नहीं पाई BJP तो केंद्र ने हिंसा कराई- NCP प्रमुख शरद पवार

- Advertisement -

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) के मसले पर केंद्र सरकार के खिलाफ करार हमला बोल है। पवार ने कहा है कि केंद्र में सत्ताधारी पार्टी (BJP) दिल्ली में चुनाव नहीं जीत सकी तो उसने दिल्ली में हिंसा करवा दी। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों में दिल्ली जल रही थी। दिल्ली वह जगह है, जहां लोग अलग-अलग हिस्सों से आते हैं। हमारे देश में सत्ता में रहने वाली पार्टी को दिल्ली चुनाव जीतने का कोई मौका नहीं मिला। चुनावों के दौरान हमने कई भाषण सुने। पीएम, गृह मंत्री और अन्य मंत्रियों ने समाज को परेशान करने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें: ड्यूटी के बाद घर जा रहे Head Constable की गाड़ी को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौत

एनसीपी (NCP) प्रमुख ने आगे कहा कि मैं उस समय स्तब्ध रह गया जब पीएम ने अपने भाषण के दौरान कहा कि व्यक्ति की पहचान उसके कपड़ों से की जा सकती है। पीएम पूरे देश और सभी धर्मों के लिए हैं। ऐसे भाषण देने वाले नेता बहुत चिंतित हैं। आप अन्य नेताओं के भाषणों को भी सुन सकते हैं, जैसे कि गोली मारो के नारे। इस तरह के नारे लोगों को बहुत भय में डाल रहे हैं और हमारे देश में ऐसी निंदनीय बातें कभी नहीं हुई हैं। शरद पवार ने आगे कहा कि स्कूलों पर हमला किया गया। शिक्षा संस्थानों पर हमला किया गया। यह सब सत्ता में बैठे लोगों के कारण हुआ है। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप जब दिल्ली आए तो दिल्ली के एक हिस्से में हिंसा हो रही थी। लोकसभा चुनावों में फैसला लेने वाले लोग अब पूरी तरह से खिलाफ हैं।

शरद ने आगे कहा कि दिल्ली में लोग बिहार, बंगाल, दक्षिण भारत से हैं। मैं बीजेपी को दूर रखने के लिए दिल्ली के लोगों को धन्यवाद देता हूं। केंद्र सरकार अच्छी स्थिति में नहीं है। जो वे चाहते हैं वो नहीं हो रहा है और बाद में दिल्ली में दंगे जैसी घटनाएं हुईं। जब सत्ता के लोग जाति और धर्म के नाम पर विभाजित करने की बात करते हैं तो इसका असर दिखाई देगा। बकौल शरद पवार, ऐसी पार्टी पर जीत दर्ज करने और उन्हें हराने के लिए हम सभी को एक साथ आना होगा। एनसीपी इसके लिए तैयार है। दिल्ली में केंद्र सरकार के पास पुलिस की शक्ति है और इसलिए पूरी तरह से दिल्ली में हिंसा के लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है