Covid-19 Update

57,162
मामले (हिमाचल)
55,672
मरीज ठीक हुए
958
मौत
10,636,056
मामले (भारत)
98,348,639
मामले (दुनिया)

Palampur बहन के घर गई युवती Missing

Palampur बहन के घर गई युवती Missing

- Advertisement -

जोगिंद्रनगर। अपनी बहन के घर पालमपुर गई युवती वहां पहुंची ही नहीं और मामला जोगिंद्रनगर पुलिस के द्वार पहुंच गया। जोगिंद्रनगर के जिमजिमा गांव के निवासी बदरी द्वारा जोगिंद्रनगर पुलिस स्टेशन में लिखवाई शिकायत में कहा गया है कि 13 जनवरी को उसकी बेटी अपनी बहन के घर पालमपुर गई, मगर वहां पहुंची ही नहीं। कहा गया कि उसकी सभी रिश्तेदारों आदि के यहां तलाश कर ली गई। मगर वह कहीं भी नहीं मिल पाई। आरोप लगाते हुए आशंका व्यक्त की गई कि उसकी बेटी का पालमपुर तहसील के एक गांव के युवक द्वारा उनकी बेटी का अपहरण कर लिया गया है। मंडी के एसपी प्रेम कुमार ठाकुर ने पुष्टि करते हुए बताया कि लडभड़ोल पुलिस चौकी के प्रभारी संदीप कुमार मामले की जांच कर रहे हैं।

संजौली-ढली बाईपास में चोर ने उड़ाए 5 लाख के गहने

शिमला। राजधानी शिमला के उपनगर संजौली के संजौली-ढली बाईपास में एक मकान में चोरों ने दिन दिहाड़े सेंध मार दी। बाईपास पर दीपक गेस्ट हाउस के समीप मांटा निवास में तनुज चौहान के घर में सेंध मारकर चोर ने 5 लाख रूपए के गहनों पर हाथ साफ कर दिया। इस संबंध में ढली थाना में चोरी का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक चोरी की घटना के वक्त घर में कोई नहीं था और तनुज अपनी पत्नी के साथ बाजार गए हुए थे। घर पर किसी को न देख चोर ने घर में घुस में सेंध लगाई।

बताते हैं कि चोर दरवाजे का कुंडा तोड़ा और  अंदर घुसा। उसने घर के भीतर अलमारी में रखे आभूषण उड़ाए और फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक चोर घर से सोने का मंगलसूत्र, बालियां, टॉप्स, कढ़े, चांदी के किन्नौरी झुमके आदि आभूषण ले उड़ा। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है और चोरों की तलाश को खुफिया तंत्र को सक्रिय कर दिया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है