Covid-19 Update

1,98,901
मामले (हिमाचल)
1,91,709
मरीज ठीक हुए
3,391
मौत
29,570,881
मामले (भारत)
177,058,825
मामले (दुनिया)
×

#Viral_Video : भेड़-बकरियों ने शहर में मचाया ऐसा हंगामा, लोगों को खूब दौड़ाया

#Viral_Video : भेड़-बकरियों ने शहर में मचाया ऐसा हंगामा, लोगों को खूब दौड़ाया

- Advertisement -

तुर्की के एक शहर में ऐसी हलचल मच गई जैसे कोई भूचाल आ गया हो, लेकिन असल में मामला कुछ और ही निकला। ये हंगामा मचाया था खेत से भागी कुछ भेड़-बकरियों ने। खेत से भागने के बाद इन जानवरों ने गार्ड्स का भी पीछा किया। सोशल मीडिया में एक सीसीटीवी फुटेज (Cctv footage) वायरल हो रहा है जिसमें एक बकरी, एक भेड़ और भेड़ के तीन बच्चों ने तुर्की के नेवसेहीर हॉल में खौफ पैदा कर दिया। ये भेड़-बकरी किसान हसन उनबुलन के थे और एक रात पहले ही अपने खेत से शहर की ओर भागे थे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो गार्ड्स हॉल के अंदर जाने के लिए सीढ़ियां चढ़ रहे थे कि तभी ये जानवर इनके पीछे पड़ गए। दोनों गार्ड्स भवन के अंदर घुस गए और इन पांचों जानवरों को सड़क पर छोड़ दिया।

इसके बाद एक शख्स कार पार्किंग (Parking) की तरफ आया तो भेड़ ने उस पर भी हमला किया, लेकिन शख्स ने किसी तरह खुद को बचा लिया और कार के पीछे खुद को छुपा लिया। ये जानवर काफी देर ऐसे ही आतंक मचाते रहे। ये जानवर सिटी हॉल में घुसने वाले हर शख्स के पीछे पड़ने लगे। सोशल मीडिया (social media) पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। तुर्की के नेवसेहीर शहर के स्थानीय अधिकारी ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। ये जानवर हसन उनबुलन किसान के हैं। हसन ने अपने खेत में जानवरों के गायब होने के बाद इनके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी।


हसन ने मीडिया को बताया, ‘मैं लंबे समय तक अपने जानवरों को ढूंढता रहा, लेकिन मुझे वो नहीं मिले। इसके बाद मैं नेवसेहीर शहर गया ताकि अपने गुम जानवरों की शिकायत दर्ज करा सकूं। मुझे पता चला कि अधिकारियों ने मेरे जानवरों को एक तालाब के पास सुरक्षित रखा है। अधिकारियों ने बाद में मेरे जानवर मुझे लौटा दिए।’ सिटी हॉल में काम करने वाले एक अधिकारी ने बताया कि जब वो सुबह यहां अपनी ड्यूटी करने आए तो इन जानवरों को देखकर चौंक गए और सोच में पड़ गए कि ये जानवर यहां क्या कर रहे हैं। इसकी शिकायत हमने अधिकारियों से की, इसके बाद एक टीम आई और इन जानवरों को अपने साथ ले गई।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है