Covid-19 Update

59,059
मामले (हिमाचल)
57,473
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,204,179
मामले (भारत)
116,873,133
मामले (दुनिया)

भाभी जी घर पर हैं के Producer पर छेड़छाड़ का केस दर्ज

भाभी जी घर पर हैं  के Producer पर छेड़छाड़ का केस दर्ज

- Advertisement -

पुरानी अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे ने लगाया इलजाम

shilpa shinde files sexual harassment case against producer sanjay kohli- मुंबई। टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं, की कलाकार रही शिल्पा शिंदे ने Producer संजय कोहली पर यौन उत्पीड़न का गंभीर आरोप लगाया है। मुंबई के मलाड़ थाने में संजय कोहली के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है। हालांकि प्रॉड्यूसर संजय कोहली की पत्नी ने शिल्पा के आरोपों को झूठा करार दिया है।

शिल्पा शिंदे ने पुलिस में दिए शिकायत पत्र में कहा है कि शूटिंग के सेट पर संजय कोहली वे आकर उनसे छेड़छाड करते थे। उनके शरीर पर हाथ लगाते थे और समझौता करने के लिए बोलते थे और यह भी कहते थे कि अगर वो समझौता नहीं करेंगी तो उनका करियर बर्बाद कर देंगे। शिल्पा शिंदे ने घटना के सालभर बाद शिकायत दर्ज कराई है। इस पर शिल्पा ने कहा है कि वह डरी हुई थीं। शिल्पा के मुताबिकए भाबी जी घर पर हैं की दूसरी महिला Producer को उन्होंने छेड़छाड़ की पूरी जानकारी दी थी, लेकिन उस पर कभी संज्ञान नहीं लिया गया।

Producer की पत्नी ने किया बचाव

संजय कोहली की पत्नी बेनिफर ने पति का बचाव करते हुए कहा है कि अगर ऐसा था तो एक साल से शिल्पा चुप क्यों रहीं। बेनिफर कोहली के मुताबिक, मैं इस पर कुछ नहीं बोलूंगी। यह पब्लिसिटी हासिल करने का तरीका है। मालूम हो,  इससे पहले बेनिफर ने शिल्पा शिंदे पर कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने के लिए 12 करोड़ रुपए का दावा किया गया था। बेनिफर की अपील पर मुंबई में सिनेमा और टीवी कलाकारों के संगठन सिंटा ने शिल्पा के काम करने पर पहले से प्रतिबंध लगा रखा है।

Kapil की मुसीबतें बढ़ी, Cancel करनी पड़ी Show की Shooting

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है