Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,612,794
मामले (भारत)
198,030,137
मामले (दुनिया)
×

पश्चिम बंगाल में आरएसएस कार्यकर्ता की मौत पर हिमाचल में फूटा गुस्सा, मांगी कार्रवाई

पश्चिम बंगाल में आरएसएस कार्यकर्ता की मौत पर हिमाचल में फूटा गुस्सा, मांगी कार्रवाई

- Advertisement -

शिमला। एबीवीपी संजौली महाविद्यालय इकाई ने पश्चिम बंगाल में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के कार्यकर्ता, उनकी गर्भवती पत्नी और 8 वर्ष के बच्चे की निर्मम हत्या पर रोष जताया है। एबीवीपी ने दिवंगत संघ के कार्यकर्ता व उनके परिवार की मौत पर शोक जताते हुए मौन रखा।


यह भी पढ़ें: पांवटा साहिब-कालाअंब एनएच पर बस और कार में जोरदार टक्कर, एक की मौत

 


संजौली इकाई सचिव धीरज काल्टा ने कहा कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) में लगातार विद्यार्थी परिषद व राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं की हत्याएं हो रही हैं। पश्चिम बंगाल की ममता सरकार गुंडों को संरक्षण दे रही है। एबीवीपी (ABVP) केंद्र सरकार से मांग करती है कि पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी की तृणमूल सरकार को बर्खास्त किया जाए और वहां पर राष्ट्रपति शासन लगाया जाए। सरकार राष्ट्रवादी कार्यकर्ता की हत्या की निष्पक्ष जांच करवाए और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कारवाई की जाए।

पश्चिम बंगाल प्रकरण पर मंडी में वीएचपी ने किया प्रदर्शन

मंडी। पश्चिम बंगाल में निर्दोष हिंदुओं की हत्याओं के संदर्भ में विश्व हिंदू परिषद की युवा इकाई व बजरंग दल मंडी ने मंगलवार को डीसी ऋग्वेद ठाकुर के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा। इस मौके पर विश्व हिंदू परिषद की प्रदेश उपाध्यक्ष मांचली ठाकुर ने कहा कि इस हत्याकांड से संपूर्ण राष्ट्र का हिंदू समाज आहत हुआ है। उन्होंने कहा कि बजरंग दल मंगलवार को पूरे देश में प्रदर्शन कर रहा है और महामहिम राष्ट्रपति से यह मांग करता है कि पश्चिम बंगाल सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाया जाए।

बिलासपुर में गरजा बजरंग दल

बिलासपुर। पश्चिम बंगाल में 10 अक्टूबर को निर्दोष हिंदुओं की हत्या पर आज बजरंग दल ने बिलासपुर में एक बैठक कर डीसी के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा। बजरंग दल के प्रांत सयोजक तुषार डोगरा ने बताया कि बंगाल वहां के हिन्दू समाज के लिए आतंक का पर्याय बन गया है। बंगलादेशी मुस्लिम घुसपैठियों की अत्यधिक संख्या के कारण ममता सरकार भी वोटों के लिए उनके असवैधानिक दुष्कृत्यों की अनदेखी कर रही है और हिन्दू समाज पर अत्याचार करने के लिए प्रोत्साहित कर रही है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है