Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,655,824
मामले (भारत)
198,557,259
मामले (दुनिया)
×

मास्टर बैडमिंटन चैंपियनशिप : 35 वर्ष आयु वर्ग में सन्नी पापटा ने मारी बाजी

मास्टर बैडमिंटन चैंपियनशिप : 35 वर्ष आयु वर्ग में सन्नी पापटा ने मारी बाजी

- Advertisement -

शिमला। जिला मास्टर बैडमिंटन चैंपियनशिप (District Master Badminton Championship) आज संपन्न हो गई। आज खेले गए फाइनल मुकाबलों में 35 वर्ष आयु वर्ग में सन्नी पापटा जिला चैंपियन (District champion) बने। उन्होंने रोहित ठाकुर को दो सीधे सेटों में मात दी। इसी आयु वर्ग के डबल मुकाबलों में विकास सूद और सन्नी पापटा चैंपियन बने। उन्होंने विजय धौटा और राकेश वर्मा को हराया। 40 वर्ष आयु वर्ग के सिंगल मुकाबले में इश्वर विजेता और दिनेश मिस्त्री उपविजेता जबकि डबल मुकाबलों में दलीप और वीरेंद्र वास्टू विजयी रहे।

यह भी पढ़ें: देश का एकमात्र फॉर्मूला वन सर्किट होगा नीलाम, 864 करोड़ का बकाया नहीं चुका सका जेपी ग्रुप


45 वर्ष आयु वर्ग में विकास सूद विजेता और राकेश ठाकुर उपविजेता जबकि इसी वर्ग के डबल मुकाबले में विकास सूद और विजय धौटा विजेता और ज्ञान ठाकुर और मनवीर सिंह उपविजेता रहे। 50 वर्ष आयु वर्ग के एकल मुकाबले में मनवीर विजेता जबकि संजीव भाटिया उपविजेता जबकि डबल मुकाबले में चंद्रशेखर तुर्की और मनवीर विजेता तथा जेएस गुलेरिया और नरेश शर्मा उपविजेता रहे। 55 वर्ष आयु वर्ग में चंद्रशेखर तुर्की विजेता और प्रमोद शुक्ला उपविजेता रहे जबकि इसी वर्ग के डबल मुकाबले में चंद्रशेखर तुर्की और नरेश शर्मा विजेता तथा सुनील आंगड़ा और कमल किशोर उपविजेता रहे। 65 वर्ष आयु वर्ग में मोती लाल सिठटा विजेता रहे। 70 वर्ष आयु वर्ग में भी मोतीलाल विजेता जबकि आईएस आजाद उपविजेता रहे।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

समापन समारोह की अध्यक्षता भारतीय बैडमिंटन संघ के संयुक्त सचिव राजेंद्र शर्मा ने की और विजेताओं (Winners) को पुरस्कृत किया। राजेंद्र शर्मा ने कहा कि हिमाचल बैडमिंटन एसोसिएशन इस साल अंपायरिंग टेस्ट का आयोजन करेगी जिसमें हर जिले से चार-चार बैडमिंटन खिलाड़ियों को अंपायर बनने का मौका दिया जाएगा। शिमला बैडमिंटन एसोसिएशन के महासचिव विजय धौटा ने कहा कि इस प्रतियोगिता के विजेता और उपविजेता खिलाड़ी राज्य स्तर पर शिमला जिला का प्रतिनिधित्व करेंगे। राज्यस्तरीय मास्टर बैडमिंटन चैंपियनशिप फरवरी के पहले सप्ताह में सोलन जिला के कुमारहट्टी में आयोजित की जाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है