Covid-19 Update

2,00,832
मामले (हिमाचल)
1,95,254
मरीज ठीक हुए
3,440
मौत
30,028,709
मामले (भारत)
179,981,557
मामले (दुनिया)
×

शिमला : 19 वर्षीय युवती के साथ चलती कार में किया रेप

शिमला : 19 वर्षीय युवती के साथ चलती कार में किया रेप

- Advertisement -

शिमला। राजधानी में एक 19 वर्षीय युवती ने एक युवक पर चलती कार में उसके साथ रेप (Rape) करने का मामला दर्ज (Case Filed) करवाया है। मामला ढली थाने के तहत सामने आया है। युवती ने आरोप लगाया है कि रविवार रात करीब 10 बजे वह माल रोड से पैदल आ रही थी इसी बीच एक कार उसके पास आकर रुकी। युवक ने उसे जबरन कार में बैठाया तथा चलती कार में उसके साथ रेप किया।

यह भी पढ़ें: सोलनः झरने के पास मिली व्यक्ति की लाश, फॉरेंसिक टीम बुलाई

 



युवती ने 1515 गुड़िया हेल्पलाइन के जरिए शिकायत दर्ज कराई है। शिमला (Shimla) पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। डीएसपी हेड क्वार्टर प्रमोद शुक्ला ने मामले की पुष्टि कराते हुए बताया कि युवती की ओर से ऐसी शिकायत मिली है। जिसके आधार पर एफआईआर भी दर्ज कर दी गई है। उन्होंने कहा कि आरोपी की तलाश जारी है।

बताते चलें कि बीते रोज ढली क्षेत्र में एक युवती के साथ छेड़छाड़ का भी मामला प्रकाश में आया है। जिसमें युवती ने तीन युवकों पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था। युवती के परिजनों की शिकायत पर ढली पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी छानबीन शुरू कर दी है। इस मामले में आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस इस मामले की भी जांच में जुटी हुई है।

मणिकर्ण के होटल में युवती से छेड़छाड़

कुल्लू। मणिकर्ण घाटी के एक गैस्ट हाऊस में गुरुग्राम की युवती से छेड़छाड़ (Teasing) का मामला सामने आया है। युवती घूमने के लिए कुल्लू-मनाली आई थी। इस दौरान वह पार्वती घाटी में चली गई। घाटी में सैर-सपाटा करते हुए वह मणिकर्ण घाटी के एक गैस्ट हाऊस (Guest House)  में रुकी। आरोप है कि गैस्ट हाऊस का कुक उसके कमरे में घुसा और उसके साथ छेड़छाड़ की। लड़की ने स्थिति देखकर शोर मचाया और ऐसे में होटल का बाकी स्टाफ और वहां ठहरे हुए अन्य लोग भी पहुंच गए। इस प्रकार लड़की को आरोपी के चंगुल से छुड़ाया गया। पुलिस ने घटना को लेकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है