Covid-19 Update

1,58,472
मामले (हिमाचल)
1,20,661
मरीज ठीक हुए
2282
मौत
24,684,077
मामले (भारत)
163,215,601
मामले (दुनिया)
×

छोटा शिमला में एक दुकान से Mobile चुराने के आरोप में एक Arrest

छोटा शिमला में एक दुकान से Mobile चुराने के आरोप में एक Arrest

- Advertisement -

शिमला। राजधानी के उपनगर छोटा शिमला में एक मोबाइल शॉप से मोबाइल चुराने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके कब्जे से दो मोबाइल भी बरामद किए हैं। पुलिस के मुताबिक 25 दिसंबर को छोटा शिमला स्थित मोबाइल की दुकान से 19 मोबाइल चोरी हुए थे। इस घटना के बाद पुलिस ने चोर की तलाश में जुट गई थी। इस बीच, पुलिस को चोरी हुए मोबाइल में से दो के झारखंड में चालू होने की लीड मिली। झारंखड में इन मोबाइल के ट्रैक होने के बाद पुलिस की टीम ने इन मोबाइल को इस्तेमाल करने वालों से पूछताछ की और इस दौरान पता चला कि ये फोन उन्हें प्रकाश नामक व्यक्ति ने बेचे थे।


पुलिस ने इसके बाद इस व्यक्ति की तलाश की और प्रकाश पुलिस के शिकंजे में आया। छोटा पुलिस के मुताबिक झारखंड के प्रवासी मजदूर प्रकाश लोहरा को इस चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक उसके कब्जे से पुलिस ने दो मोबाइल भी जब्त किए हैं। पलिस ने इस संबंध में छोटा शिमला थाने में आईपीसी की धारा 457 और 380 के तहत मामला दर्ज है। उधर, छोटा शिमला थाने के तहत ही कसुम्पटी में एक दुकान से पैसे चुराने के एक मामल में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।


पुलिस ने इस मामले में कृष्णानगर में रहने वाले युवक अनिकेत (24) को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद उन्हें जो लीड मिली, उसके आधार पर तथ्य जुटाते हुए उन्हें कसुम्पटी में एक दुकान से चुराए गए 27 हजार रुपये के मामले में आरोपी को पकड़ने में सफलता मिली।

पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया आरोपी नशे का आदी हैं। इस संबंध में पुलिस ने आईपीसी की धारी 380 के तहत मामला दर्ज कर रखा है। इस बीच, राजधानी के बीसीएस में चोरों ने एक दुकान में सेंधमारी कर कंप्यूटर उड़ा लिए। इस संबंध में दुकान के मालिक विकास ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। चोरों ने दुकान की खिड़की तोड़ी और फिर चोरी को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक बीसीएस में चोर दुकान से तीन कंप्यूटर और एक टैब चोरी कर गए। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है