Covid-19 Update

2,06,369
मामले (हिमाचल)
2,01,520
मरीज ठीक हुए
3,506
मौत
31,726,507
मामले (भारत)
199,611,794
मामले (दुनिया)
×

Online ठगी का Master Mind दिल्ली से काबू

Online ठगी का Master Mind दिल्ली से काबू

- Advertisement -

शिमला पुलिस को मिली कामयाबी, ठगे थे 1 लाख 82 हजार

Shimla Police: शिमला। ऑनलाइन ठगी के मास्टर माइंड को शिमला पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस इस केस को सुलझाने का भी दावा कर रही है। बहरहाल, दिल्ली में बैठे मुख्य आरोपी विक्रम पुत्र सुरेंद्र पाल बुधला को विकासपुरी दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है। गौर रहे कि शिमला पुलिस के पास 18 मार्च 2017 को धोखाधड़ी की शिकायत आई थी। जिसके बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 420, 120 बी के तहत केस दर्ज किया था। शिकायत में एआईआर शिमला के उपमहानिदेशक ने अपने साथ ठगी की बात कही थी और कहा था कि आरोपी ने उसके 1 लाख 82 हजार रुपए लूट लिए हैं। शिकायत मिलने के बाद तुरंत हरकत में आई पुलिस ने आरोपी की धरपकड़ को जाल बिछाया और आरोपी को काबू कर लिया।

Shimla Police: केस सुलझाने का दावा

पुलिस ने इस केस को सुलझाने के लिए एक टीम का गठन किया था, जिसमें एसआई दीपक, एचसी अनिल और सीटी कपिल शामिल थे। इस टीम ने हाईप्रोफाइल धोखाधड़ी के आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान विक्रम पुत्र सुरेंद्र पाल बुधला, विकासपुरी दिल्ली के रूप में हुई है।


आपको बता दें कि एआईआर शिमला के उपमहानिदेशक से टेलिफोन पर अज्ञात व्यक्ति द्वारा यह ठगी की गई थी। उसने बीमा कंपनी से होने का दावा किया था, जिसके चलते उसने उपमहानिदेशक से 1 लाख 82 हजार रुपए ठग लिए थे।  उधर, शिमला पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे इस तरह कि ऑनलाइन धोखाधड़ी से बच कर रहे। गौर रहे कि तीन दिन पहले सीएमओ शिमला से भी दो लाख रुपए की ठगी हुई थी। बहरहाल, पुलिस ने इस मामले की जांच आगे बढ़ा दी है।

यह भी पढ़ें- शिकंजाः 6.110 Kilo भुक्की के साथ 2 काबू

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है