हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022

BJP

25

INC

40

अन्य

3

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

शिमला के नाम रहा अंडर-14 सब जूनियर फुटबॉल का खिताब, सोलन को 2-1 से दी मात

सिरमौर की बेटियों ने जीती हॉकी प्रतियोगिता, ऊना को 5-0 से हराया

शिमला के नाम रहा अंडर-14 सब जूनियर फुटबॉल का खिताब, सोलन को 2-1 से दी मात

- Advertisement -

सोलन / सिरमौर। जिला सोलन के ऐतिहासिक ठोड़ो ग्राउंड में प्रदेश स्तरीय अंडर-14 सब जूनियर फुटबॉल टूर्नामेंट (Sub Junior Football Tournament ) का फाइनल मेजबान सोलन और शिमला (Shimla) के बीच खेला गया। फाइनल मुकाबले में शिमला ने मेजबान सोलन को 2-1 से पराजित किया। इस टूर्नामेंट में प्रदेश भर से 12 टीमों ने भाग लिया। रविवार को टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल मुकाबला मेजबान सोलन और मंडी के बीच खेला गया। मेजबान सोलन ने मंडी को 2-0 से पराजित किया। टूर्नामेंट का दूसरा मुकाबला शिमला और कांगड़ा में खेला गया।

यह भी पढ़ें:हिमाचल की बेटियों ने कबड्डी मैच में अहमदाबाद में जीता गोल्ड मेडल

शिमला ने कांगड़ा को 1-0 से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया। जिसके बाद फाइनल मुकाबला मेजबान सोलन (Solan) और शिमला के बीच खेला गया। मेजबान सोलन की टीम ने मैच के पहले हाफ में 1-0 कई बढ़त बनाई। सोलन की ओर से जिमित ने टीम के लिए गोल किया। दूसरे हाफ में शिमला की टीम ने उम्दा प्रदर्शन करते हुए ना सिर्फ मैच में वापिसी की, बल्कि मैच को भी जीता। शिमला के खिलाड़ी कबीर और यश तिवारी ने एक-एक गोल किया। टूर्नामेंट का बेस्ट स्कोरर यश तिवारी को चुना गया। जबकि बेस्ट गोलकीपर युवराज मनकोटिया तथा बेस्ट प्लेयर अथर्व को चुना गया। फाइनल मुकाबले में अखिल भारतीय फुटबॉल संघ के महासचिव शाजी प्रभाकरण बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहे। जबकि स्थानीय विधायक और पूर्व मंत्री धनीराम शांडिल्य विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित हुए और खिलाड़ियों को सम्मानित किया।
state-level-hockey-competit

state-level-hockey-competit

सिरमौर की बेटियों ने जीती हॉकी की स्टेट चैंपियनशिप

इसी तरह से जिला सिरमौर की नन्ही बेटियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए राज्य स्तरीय हॉकी प्रतियोगिता (State Level Hockey Competition) में जीत हासिल की और ट्रॉफी को अपने नाम किया है। सिरमौर हॉकी की अंडर-14 टीम ने फाइनल मुकाबले में ऊना के खिलाफ बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए एकतरफा मुकाबले में 5-0 से जीत हासिल की। प्रशिक्षक व मानपुर देवड़ा स्कूल के डीपीई मनीष टंडन ने बताया कि 28 सितंबर से एक अक्टूबर तक सरकाघाट में छात्राओं की अंडर-14 आयु वर्ग की राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। सिरमौर की टीम में मानपुर देवड़ा स्कूल की सात छात्राओं ने सिरमौर को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई। टीम कोच ने बताया कि इन छात्राओं ने सोलन को संघर्षपूर्ण मुकाबले में 2-1 से हराया। इसके सेमीफइनल मुकाबले में कांगड़ा को 3-0 से व फाइनल मुकाबले में ऊना को 5-0 से करारी शिख्स्त दी। मानपुर देवड़ा विद्यालय की चंद्र कान्ता प्रतियोगिता की सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी रही।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है