Covid-19 Update

59,059
मामले (हिमाचल)
57,473
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,204,179
मामले (भारत)
116,873,133
मामले (दुनिया)

गलतफेमियां बनीं Baba Amaradev प्रकरण की वजह

गलतफेमियां बनीं Baba Amaradev प्रकरण की वजह

- Advertisement -

Shiv Sena Hindustan Association: दयाराम कश्यप, सोलन। शिव सेना हिंदुस्थान संगठन को चुनाव आयोग ने राजनीतिक पार्टी का दर्जा दिया है। पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में जीत की संभावित विधानसभा सीटों में अपने उम्मीदवार को खड़ा करेगी। यह बात संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन गुप्ता ने सोलन में कही। निजी कार्य के लिए शिमला जा रहे शिव सेना हिंदुस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन गुप्ता व महामंत्री कृष्ण शर्मा का सोलन पहुंचने पर प्रदेश यूथ विंग के अध्यक्ष आशीष की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। गुप्ता ने कहा कि उनकी पार्टी प्रदेश में तीसरे विकल्प के रूप में सामने आएगी।

Shiv Sena Hindustan Association: आपसी बातचीत से ही सुलझाया जा सकता है मामला

शिवसेना हिंदुस्तान संगठन जल्द ही आगामी विधानसभा चुनाव के लिए प्रदेशभर में पदाधिकारियों के साथ बैठकों का आयोजन कर रणनीति तय करेगी। सोलन के रूड़ा में बन रहे श्रीरामलोक मंदिर सहित बाबा व ग्रामीणों के बीच हुए विवाद को लेकर पूछे गए प्रश्न के जवाब में राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि यदि किन्ही गलतफेमियों की वजह से मंदिर संचालक बाबा अमरदेव व ग्रामीणों में विवाद हुआ है तो इससे आपसी बातचीत से ही सुलझाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि इसके लिए सरकार व अध्यात्म से जुड़े व्यक्तियों को मध्यस्थता के लिए आगे आना चाहिए, ताकि भविष्य में किसी प्रकार की हिसंक घटनाएं न हो सके।

मंदिरों का संचालन हो मंदिर कमेटियों के हाथ

मंदिर निर्माण से प्रदेश में धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा।  गुप्ता ने देशभर में मंदिरों का संचालन मंदिर कमेटियों को दिए जाने की वकालत भी की। उन्होंने कहा कि देश में अधिकतर मंदिर सरकार के अधिकार क्षेत्र में आते हैं लेकिन करोड़ों रुपए की आमदनी होने के बावजूद इस राशि को आम लोगों की बेहतर के लिए खर्च नहीं किया जाता। उन्होंने कहा कि अन्य धर्मो में ऐसी व्यवस्था नहीं है। उन्होंने कहा कि हिन्दुओं को एकजुट होकर अपनी सनातन पहचान को जीवित करना होगा। उन्होंने कहा कि देश के प्राचीन और ऐतिहासिक हिन्दु मंदिरों के प्रबंधन का जिम्मा हिन्दुओं को देने के लिए संघर्ष करती रहेगी।

Randhir Sharma बोले, कभी भी हो सकते हैं विधानसभा चुनाव, रहे तैयार

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है