Covid-19 Update

58,879
मामले (हिमाचल)
57,406
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,156,748
मामले (भारत)
115,765,405
मामले (दुनिया)

अब नहीं उड़ पाएंगे Sandal से पीटने वाले सांसद

अब नहीं उड़ पाएंगे Sandal से पीटने वाले सांसद

- Advertisement -

विमान संघ ने लगाया Ban, 2 एफआईआर भी दर्ज

shiv sena mp banned travelling plane- मुंबई। एयर इंडिया के ड्यूटी मैनेजर को Sandal से पीटने वाले आरोपी शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। इस घटना के बाद गायकवाड़ पर विमान संघ ने बैन लगा दिया है, जिसके बाद अब वह किसी भी प्लेन में सफर नहीं कर सकेंगे। एयर इंडिया ने तो इस घटना के बाद ही गायकवाड़ पर फ्लाइट बैन लगा दिया। गायकवाड़ पर पुणे में एयर इंडिया के 60 साल के ड्यूटी मैनेजर से अभद्रता करने व उन्हे सैंडल से पीटने का आरोप है। उनके खिलाफ एयर इंडिया ने 2 एफआईआर भी दर्ज करवाई हैं। हालांकि फेडरेशन आॅफ इंडियन एयरलाइंस ने बैन लगाने की खबर से इनकार किया है।  उसने कहा है कि संघ के पास किसी को बैन करने का अधिकार नहीं है।

shiv sena mp banned travelling plane- सीट को लेकर हुआ था विवाद

यह मामला गुरुवार सुबह का है, जब गायकवाड़ पुणे से दिल्ली की फ्लाइट में यात्रा करने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे थे। गायकवाड़ ने बिजनेस क्लास का ओपन टिकट बुक किया था, जिससे वह किसी भी दिन ट्रैवल कर सकते थे। वह गुरुवार सुबह पुणे से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में सवार होने के लिए आए और बिजनेस क्लास की सीट मांगी। इस फ्लाइट मे बिजनेस क्लास की सीट होती ही नहीं है, तो एयर इंडिया के स्टॉफ ने मना कर दिया। गायकवाड़ इसी बात पर भड़क गए और अभद्रता शुरू कर दी। ड्यूटी मैनेजर को टोकने पर उन्होंने सैंडल से उसकी पिटाई कर दी।  इस दौरान करीब 40 मिनट तक फ्लाइट को पुणे में रोककर रखा गया। यही नहीं सांसद जब दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे तो नीचे उतरने से इनकार कर दिया।

सांसद ने किया था स्वीकार

सांसद ने इस घटना के बाद मीडिया के सामने अकड़ के साथ स्वीकार किया था कि हां, मैंने मैनेजर को चप्पलों से मारा है। मैंने 25 बार उसे सैंडल से पीटा। मेरे साथ बदतमीजी की गई थी। शिवसेना ने अपने सांसद के व्यवहार पर कड़ा रुख अपनाया है। रवींद्र महाराष्ट्र के उस्मानपुर से सांसद हैं और उग्र व्यवहार के लिए जाने जाते हैं।

ShivSena सांसद ने कबूला : हां, मैंने Sandal से पीटा Air India का स्टाफ

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है