Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

चप्पलमार सांसद के बचाव में उतरी शिवसेना

चप्पलमार सांसद के बचाव में उतरी शिवसेना

- Advertisement -

Shiv sena mp ravinder air india flight: पूछा- कपिल शर्मा पर एक्शन क्यों नहीं

Shiv sena mp ravinder air india flight: मुंबई। शिवसेना अब अपने सांसद रवींद्र गायकवाड़ के बचाव में खुल कर सामने आ गई है। शिवसेना ने  लोकसभा में रविंद्र गायकवाड़ पर लगे बैन को हटाने की मांग की है। शिवसेना सांसद अनंतराव अडसुल ने कहा कि कपिल शर्मा ने भी प्लेन में शराब पीकर दुर्व्यवहार किया, लेकिन उन पर कोई बैन नहीं लगा।
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले सांसद रवींद्र गायकवाड़ एअर इंडिया की फ्लाइट में सफर करने गए थे और पसंदीदा सीट न मिलने पर उन्होंने एअर इंडिया के कर्मचारी को चप्पल से पीटा था। इस पर उन्होंने कबूल करते हुए कहा था कि हां, मैंने उसको चप्पल से मारा, स्टाफ ने मेरे साथ बदतमीजी की थी।  इसी घटना के बाद सांसद रवींद्र गायकवाड़ पर एयर इंडिया और फेडेरशन ऑफ इंडियन एयरलाइंस के सदस्यों ने बैन लगा दिया है।


Shiv sena mp ravinder air india flight: सुरक्षा से नहीं होगा समझौता

वहीं नागरिक उड्डयन मंत्री, गजपति राजू ने कहा कि सांसद भी किसी हवाई जहाज में यात्री की तरह ही सफर करते हैं, फर्क नहीं किया जा सकता। हवाई यात्रा के दौरान सुरक्षा को लेकर समझौता नहीं किया जा सकता। एक सांसद को यात्रियों की सुरक्षा का ध्यान रखना चाहिए था। मैं सपने में भी नहीं सोचा था कि ऐसी बातें होंगी।

बुधवार को संसद आएंगे गायकवाड़

शिवसेना सांसद आनंदराव अडसुल के हंगामा करने पर लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने नाराजगी जताते हुए कहा कि जो भी घटना है वो जनप्रतिनिधि की छवि के हिसाब से अच्छी नहीं है। इस मामले को लेकर हंगामा करना ठीक नहीं है। हंगामा करते हुए शिवसेना सांसद सदन के वेल तक आ गए। सांसदों ने एअर इंडिया के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। शिवसेना को इस मामले को नागरिक उड्डयन मंत्री के साथ मिलकर सुलझाना चाहिए। इस बीच गायकवाड़ ने इंडिया टुडे से कहा है कि वो बुधवार को लोकसभा पहुंचेगे।

एयरलाइंस पर निकाला सपा नेता ने अपना आक्रोश

सपा नेता नरेश अग्रवाल ने कहा कि हम उनके व्यवहार का समर्थन नहीं करते हैं। उन्होंने जो किया वो गलत किया है। लेकिन जिस तरीके से सभी एयरलाइंस रवींद्र गायकवाड़ को टिकट नहीं दे रही हैं, ये तरीका गलत है। वो इस तरीके से किसी को भी एयरलाइंस में जाने से रोक सकते हैं। ये एयरलाइंस का तरीका ठीक नहीं हैं। इसके साथ ही गायकवाड़ के संसदीय क्षेत्र उस्मानाबाद में भी शिवसेना सोमवार को एअर इंडिया के खिलाफ सड़कों पर उतरी और बंद का ऐलान किया। उस्मानाबाद में शिवसैनिकों ने दुकानों को बंद कराया। शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने एअर इंडिया और प्राइवेट एयरलाइंस के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी दी है।

कलर्स चैनल ने दिया कपिल को जोर का झटका

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है