×

लालू यादव के करीबी शिवानंद तिवारी ने ‘छोड़ी राजनीति’, RJD को लगा बड़ा झटका

लालू यादव के करीबी शिवानंद तिवारी ने ‘छोड़ी राजनीति’, RJD को लगा बड़ा झटका

- Advertisement -

 


नई दिल्ली। राष्ट्रीय जनता दल (RJD) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) के करीबी माने जाने वाले पार्टी के उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी (Shivanand Tiwari) ने मंगलवार को राजनीति से छुट्टी पर जाने का ऐलान कर दिया। तिवारी के इस ऐलान को आरजेडी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। शिवानंद तिवारी ने इस संबंध में एक फेसबुक पोस्ट लिखते हुए कहा कि थकान अनुभव कर रहा हूं। शरीर से ज़्यादा मन की थकान है। संस्मरण लिखना चाहता था। वह भी नहीं कर पा रहा हूं। इसलिए जो कर रहा हूं उससे छुट्टी पाना चाहता हूं।

थकान अनुभव कर रहा हूँ. शरीर से ज़्यादा मन की थकान है. संस्मरण लिखना चाहता था. वह भी नहीं कर पा रहा हूँ. इसलिए जो कर रहा…

Shivanand Tivary ଙ୍କ ଦ୍ୱାରା ଏହି ତାରିଖରେ ପୋଷ୍ଟ୍‌ ହୋଇଛି ମଙ୍ଗଳବାର, ଅକ୍ଟୋବର 22, 2019

उन्होंने आगे लिखा कि संस्मरण लिखने का प्रयास करूंगा। लिख ही दूंगा, ऐसा भरोसा भी नहीं है। लेकिन प्रयास करूंगा। इसलिए राजद की ओर से जिस भूमिका का निर्वहन अबतक मैं कर रहा था उससे छुट्टी ले रहा हूं। हालांकि उन्होंने राजद (RJD) छोड़ने से इंकार किया है। वहीं इस मसले पर सूत्रों का कहना है कि तिवारी इन दिनों राजद नेतृत्व से नाराज चल रहे हैं। सूत्रों का दावा है कि कई फैसलों को लेकर उनसे पूछा तक नहीं गया है तथा कई सलाहों को नेतृत्व द्वारा नजरअंदाज किया गया है, जिससे वह नाराज चल रहे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है