×

Star Night : रंग नहीं जमा पाए सुखविंद्र, Sound System ने भी दिया धोखा

Star Night : रंग नहीं जमा पाए सुखविंद्र, Sound System ने भी दिया धोखा

- Advertisement -

मंडी। अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव की पहली सांस्कृतिक संध्या में मनोरंजन कम और शोर-शराबा ज्यादा रहा। यहीं नहीं, तकनीकी दिक्कतों ने भी दर्शकों को खूब मायूस किया। गौर रहे कि पहली संध्या में पार्श्व गायक सुखविंदर सिंह को बतौर स्टार कलाकार बुलाया गया था।


  • पहली संध्या में निकलीं कई खामियां, परेशान हुए स्टार कलाकार

जैसे ही सुखविंदर सिंह मंच पर आए तो साउंड में दिक्कत आ गई। सिर्फ इंस्ट्रूमेंट का ही साउंड सुनाई दिया और गायक की आवाज गायब हो गई। यह सिलसिला काफी देर चलता रहा और बीच में एक बार तो सुखविंदर ने ट्रेक ही सुना दिया और अपने सिर्फ होंठ हिलाते रहे। हालांकि उन्होंने इस बात को कबूल भी कर लिया और अपने साउंड असिस्टेंट को जमकर लताड़ लगाई।

साउंड के कारण सुखविंदर कुछ इस कद्र परेशान हो गए थे कि जब कुछ बच्चे स्टेज पर बुलाए गए थे तो उस दौरान स्टेज के पीछे एक व्यक्ति फोटो खींच रहा था उसे भी सुखविंदर ने खूब लताड़ा और कैमरा बंद करने को कहा। यहां तक कि पांव के नीचे कुछ आने पर इसका ठीकरा मंच बनाने वालों पर फोड़ दिया और कहा कि अगली बार मंच बनाना हो तो ढंग का बनाएं। उन्होंने बीच में बताया कि उनके साउंड इंजीनियर की तबीयत खराब हो गई और उनका असिस्टेंट सही ढंग से साउंड मैनेज नहीं कर पा रहा है। दर्शक इस बीच ऐसे बैठे रहे जैसे किसी सत्संग में आए हों। बाद में मायूस दर्शकों ने अपने घर का ही रुख करना बेहतर समझा। रात 12 बजे तक पंडाल में गिने-चुने लोग ही मौजूद थे। सीएम वीरभद्र सिंह पहली संध्या के मुख्य अतिथि थे और वह रात 11.30 तक पंडाल में ही मौजूद रहे। बताया जा रहा है कि जिला प्रशासन ने सुखविंदर सिंह पर लाखों रुपए खर्च किए हैं, लेकिन बदले में जो मनोरंजन होना चाहिए था वह नहीं हुआ और सिर्फ शोर शराबा ही सुनाई दिया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है