×

Shivaratri Night: शैरी मान के गानों पर थिरका Mandi

Shivaratri Night:  शैरी मान के गानों पर थिरका Mandi

- Advertisement -

मंडी। अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव की पहली सांस्कृतिक संध्या से मायूस दर्शकों को दूसरी सांस्कृतिक संध्या में झूमने का पूरा मौका मिला। पंजाबी गायक शैरी मान को सुनने के लिए मंडीवासियों में इतना ज्यादा क्रेज नजर आया कि पंडाल में पांव रखने के लिए भी जगह नहीं मिली। सांस्कृतिक संध्या का शाम साढ़े चार बजे आगाज हुआ और स्थानीय कलाकारों ने अपनी प्रस्तुतियां दी। रात करीब साढ़े आठ बजे पंजाबी गायक शैरी मान मंच पर पहुंचे और उन्होंने यार अनमुले गाने से अपनी प्रस्तुति का आगाज किया।  पहले गाने पर ही दर्शकों ने सीटियां बजाना और नाचना शुरू कर दिया।


  • दूसरी सांस्कृतिक संध्या में छाया गायक का जादू
  • ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री अनिल शर्मा रहे चीफगेस्ट

इसके बाद लगाके तीन पैग वलिए गाने पर दर्शकों का उत्साह और ज्यादा बढ़ गया। इसके बाद शैरी मान ने एक के बाद एक लगातार पंजाबी गीत गाकर दर्शकों को पंडाल में ही बैठे रहने के लिए मजबूर कर दिया।

 रात दस बजे तक पंडाल पूरी तरह से दर्शकों की भीड़ से भरा रहा। दूसरी सांस्कृतिक संध्या में ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री अनिल शर्मा ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। उनके साथ उनके बड़े पुत्र एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव आश्रय शर्मा भी मौजूद रहे। डीसी मंडी संदीप कदम ने अनिल शर्मा को शाल, टोपी और स्मृति चिंह देकर सम्मानित किया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है