×

ShivSena सांसद ने कबूला : हां, मैंने Sandal से पीटा Air India का स्टाफ

ShivSena सांसद ने कबूला : हां, मैंने Sandal से पीटा Air India का स्टाफ

- Advertisement -

ShivSena MP assaults Air India Employee: नई दिल्ली। शिवसेना के सांसद रविंद्र गायकवाड ने एअर इंडिया स्टाफ से मारपीट की और इस बात को कबूला भी। उनका कहना था कि इस सब में उनकी नहीं एअर इंडिया स्टाफ की ही गलती है। महाराष्ट्र के उस्मानाबाद से शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने बताया कि ‘हां, मैंने एक इम्प्लॉई को 25 बार सैंडल से मारा।एयरलाइन्स के इम्प्लॉई ने पहले मुझसे बदतमीजी की थी। मैं शिवसेना का सांसद हूं, मोदी का नहीं। मैं तो उसे उठाकर बाहर फेंकने वाला था।’ 


इस बारे में एयरलाइन्स के स्पोक्सपर्सन ने कहा कि मनचाही सीट नहीं मिलने के कारण सांसद ने स्टाफ मेंबर से मारपीट की। जानकारी के मुताबिक सांसद रविंद्र गायकवाड एअर इंडिया की फ्लाइट में पुणे से दिल्ली के लिए आ रहे थे उनका टिकट बिजनेस क्लास का था लेकिन उन्हें इकोनॉमी क्लास में बैठने को कहा गया। इससे उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने 25 बार एयर इंडिया के स्टाफ को सैंडल से मारा।

ShivSena MP assaults Air India Employee: एअर इंडिया ने बनाई कमेटी, सांसद के खिलाफ लेंगे एक्शन

वहीं, सांसद के बुरे बर्ताव का शिकार हुए एअर इंडिया इम्प्लॉई सुकुमार ने कहा, ”सांसद ने मेरा साथ बदसलूकी की, मेरा चश्मा भी तोड़ दिया। मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा भी हो सकता है। मैंने उन्हें बताया कि वो जो चीज मांग रहे हैं, वह मुमकिन नहीं है। इसके बाद वह बुरे शब्द कहने लगे।” एअर इंडिया के स्पोक्सपर्सन ने कहा कि हमने एक कमेटी बनाई है जो यह सोचेगी कि सांसद के खिलाफ कैसे कार्रवाई की जाए। इस मामले में एविएशन मिनिस्टर अशोक गजपति ने कहा कि हमने शिकायतों का सिस्टम सुधारा है। शिकायतों का तेजी से निपटारा जा रहा है, लेकिन जहां तक इस मामले का सवाल है, कोई आम नागरिक भी ऐसा नहीं करेगा। किसी भी पार्टी के नेता को इस तरह से मारपीट नहीं करनी चाहिए।

वाकनाघाट में चलते वाहनों पर बरसाए पत्थर, 1 जख्मी

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है