Covid-19 Update

2,17,403
मामले (हिमाचल)
2,12,033
मरीज ठीक हुए
3,639
मौत
33,529,986
मामले (भारत)
230,045,673
मामले (दुनिया)

सहवाग पर शोएब का तंज- ‘जितने तुम्हारे सिर पर बाल नहीं उतना मेरे पास माल’

सहवाग पर शोएब का तंज- ‘जितने तुम्हारे सिर पर बाल नहीं उतना मेरे पास माल’

- Advertisement -

नई दिल्ली। पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर (Pakistani cricketer Shoaib Akhtar) ने वीरेंद्र सहवाग (Virender Sahabag)के उन्हें पैसों के लिए टीम इंडिया की तारीफ किए जाने के बयान (Statement) पर तंज कसा है। शोएब ने कहा है कि जितने बाल वीरू (सहवाग) के सिर पर है उससे कहीं ज्यादा उनके पास माल है। हालांकि, इस बयान को उन्होंने सहबाग से मजाक में लेने के लिए कहा है। दरअसल, वीरेंद्र सहवाग ने कहा था कि शोएब अपने यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर पैसों के लिए टीम इंडिया की तारीफ़ करते है।

वीरेंद्र सहवाग का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा था- ‘शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) हमारे अच्छे दोस्त बन गए हैं, क्योंकि उन्हें भारत से बिजनेस चाहिए इसलिए वह भारतीय टीम की तारीफ करते हैं। अगर आप शोएब अख्तर का कोई भी इंटरव्यू देखें तो आप पाएंगे कि वह भारत की शान में कई बातें बोलते हैं, जबकि अपने खेलने के दिनों में वे ऐसा नहीं कहते थे। शोएब अख्तर अपने यूट्यूब चैनल पर पाकिस्तान क्रिकेट की तुलना में भारत के बारे में ज्यादा बातें करते हैं।’

यह भी पढ़ें: Royal Enfiled ने लॉन्च किया Himalayan का बीएस-6 मॉडल, जानें

इस वीडियो पर शोएब ने कहा- ‘एक वीडियो है जो वायरल हो रहा है। ये वीडियो मेरे दोस्त वीरेंद्र सहवाग का है। आप जानते हैं कि वो बिना गंभीरता के बात कहने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कहा है कि शोएब अख्तर को पैसे चाहिए, इसलिए वो भारत की तारीफ करता है। किसी की कमाई अल्लाह पर निर्भर है, न के इंडिया पर। जितने उसके सिर पर बाल नहीं है, उतना मेरे पास माल होगा।’ इसके बाद उन्होंने कहा- वीरू कृपया इसे मजाक की तरह ही लें। ये एक मजाक है, इसे मजाक ही रहने दें।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है