Expand

कुमारसेन में दुकान राख, पांच लाख का नुकसान

कुमारसेन में दुकान राख, पांच लाख का नुकसान

- Advertisement -

शिमला। कुमारसेन के मुख्य बाजार में आग लगने से एक दुकान राख हो गई। हादसे में करीब पांच लाख रुपए का नुकसान हुआ है। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने एक बार तो आग बुझाने की कोशिश की़ लेकिन गाड़ी में पानी खत्म हो जाने के बाद दोबारा फिर आग बुझाने की कोशिश नहीं की गई। इसके बाद प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं।

fire-1जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह कुमारसेन बाजार स्थित एक दुकान में आग लग गई। लोगों ने आनन-फानन में आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन पानी की कमी के कारण उन्हें भी भारी परेशानी उठानी पड़ी। जब तक लोग आग पर पूरी तरह काबू पाते तब दुकान राख के ढेर में बदल चुकी थी। उधर, पीड़ित दुकानदार सुभाष भारद्वाज का कहना है कि आग से उनकी पूरी दुकान राख हो गई, इस हादसे में करीब पांच लाख रुपए का नुकसान हुआ है। आग कैसे लगी इसके कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। मौके पर पहुंचे तहसीलदार कुमारसैन डीके कौशल ने आग लगने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि शुरुआती जांच में इस अग्निकांड में करीब पांच लाख का नुकसान हुआ है। आग पर काबू पा लिया गया है।

oldmanभालू के हमले से बुजुर्ग लहुलूहान

शिमला। अपने बगीचे में जा रहे एक 60 साल के बुजुर्ग पर भालू ने हमला कर उसे लहुलूहान कर दिया। मामला रामपुर वनमंडल के तकलेच सब तहसील के बरकल गांव का हैं। गंभीर घायल को रामपुर के खनेरी अस्पताल में भर्ती करवाया है। जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह 60 साल के शावरू राम अपने घर के समीप बगीचे की ओर जा रहा था तभी अचानक उस पर भालू ने हमला कर दिया। बुजुर्ग को कंधे और छाती पर चोटें आई हैं। लोगों ने बुजुर्ग की चीखें सुनने के बाद उसे भालू से बचाया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है