Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,655,824
मामले (भारत)
198,557,259
मामले (दुनिया)
×

रात को सोता छोड़ गए, सुबह आए तो फंदे से था रहा झूल

रात को सोता छोड़ गए, सुबह आए तो फंदे से था रहा झूल

- Advertisement -

पधर। बस स्टैंड के सामने रेडीमेट की दुकानदार करने वाले एक दुकानदार ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक की पहचान आधार नंबर से  मिली है।  मृतक का नाम संतोष कुमार पुत्र फूल सिंह वार्ड नंबर 4,पोस्ट ऑफिस भुंतर, जिला कुल्लू  के नाम से हुई है। मृतक ने पधर में रेडीमेट की दुकान में नौकर रखे थे, जो दुकान चलाते थे। मृतक संतोष कुमार कभी कभार नौकरों से पैसों की कुलेक्शन करने पधर आता था और वह शुक्रवार को भी पधर आया हुआ था।

  • पधर में रेडीमेट के व्यापारी ने की आत्महत्या 

मृतक शनिवार और रविवार को रेडीमेट की दुकान में ही सोया था। अकसर पहले जब भी  वह पधर आता था तो वह  दुकान में ही सोता था। मृतक कल रात को दुकान में अकेला ही सोया था और नौकरों को ही रात का खाना छोड़ने को कहा था।नौकर रविवार रात को मालिक को दुकान में खाना छोड़कर सोने के लिए अपने किराये के कमरे में चले गए।


 जब सोमवार सुबह नौकरों ने दुकान खोली तो संतोष कुमार रस्सी से लटका था। नौकरों ने पुलिस को बताया कि  संतोष कुमार शटर को अंदर से ही  बंद करता था और खुला ही छोड़ता था। नौकरों ने संतोष की पत्नी को घटना की सूचना दी। संतोष कुमार की  दो बेटियां हैं, जो कुल्लू में रहती हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर  शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए जोनल अस्पताल मंडी भेज दिया। मामले की छानबीन शुरू कर दी। घटना की पुष्टि एसपी मंडी ने की है। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है