Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,622
मामले (भारत)
196,707,763
मामले (दुनिया)
×

कुल्लूः पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाने पर दुकानदार को परिवार सहित जलाने की धमकी

कुल्लूः पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाने पर दुकानदार को परिवार सहित जलाने की धमकी

- Advertisement -

कुल्लू। पाकिस्तान मुर्दाबाद और पाक का झंडा जलाने पर भुंतर के एक दुकानदार (Shopkeeper) को परिवार सहित जिंदा जलाने (Burning Alive) की धमकी (Threat) दी गई है। दुकानदार की दुकान (Shop)में किसी अज्ञात व्यक्ति (Unknown Person) ने एक पत्र (Letter) छोड़कर यह धमकी दी है। साथ ही पाकिस्तान (Pakistan) के पक्ष में नारे लगाने और हिंदुस्तान (Hindustan) के खिलाफ नारे लगाने पर रहम करने की बात की है। पत्र मिलने के बाद सहमा दुकानदार पुलिस (Police) के पास पहुंचा।
पुलिस ने दुकानदार की शिकायत पर मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। बता दंे कि ज़िला कुल्लू के भुंतर में  16 फरवरी पुलवामा आतंकी हमले विरोध में आक्रोश रैली निकाली गई थी, जिसमें भुंतर के स्थानीय व्यापारी वर्ग ने आतंकी देश पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोश रैली निकाली और पकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए व पकिस्तान का झंडा भी जलाया। दूसरे दिन एक स्थानीय दुकानदार ने जब दुकान खोली तो देखा किसी अजनबी ने धमकी भरा पत्र दुकान के अंदर डाल दिया, उसमें  परिवार साहित जिंदा जलने की धमकी दी गई है।

यह भी पढ़ें: पुलवामा हमला: नहीं थमा आक्रोश, शहीदों को पुष्पाजंलि-पाक का जलाया पुतला

धमकी भरे पत्र में डरावने शब्दों का इस्तेमाल किया गया। उसमें साफ लिखा है कि हमारे जासूस हर जगह है जो पूरी निगाह रखे हैं। वह दिन दूर नहीं जब भारत में पाकिस्तान का झंडा ओर भारत देश हमारा होगा। दुकानदार ने इस धमकी भरे पत्र बारे भुंतर पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया है। दुकानदार ने अपने व परिवार के लिए सुरक्षा दिलाने की बात भी कही है। एसपी कुल्लू को धमकी वाले पत्र की असली कापी दे कर उचित करवाई मांगी है। डीसी कुल्लू से भुंतर का व्यापारी वर्ग मिला और कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उधर, भुंतर पुलिस  ने मामला दर्ज कर  छानबीन शुरू कर दी है।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है