Covid-19 Update

59,197
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,244,092
मामले (भारत)
117,591,889
मामले (दुनिया)

कुल्लूः व्यापार मंडल ने दुकानें बंद रख जताया मेले का विरोध, की नारेबाजी

कुल्लूः व्यापार मंडल ने दुकानें बंद रख जताया मेले का विरोध, की नारेबाजी

- Advertisement -

कुल्लू। स्थानीय व्यापारी जिला मुख्यालय में ढालपुर मैदान में लगे 20 दिन के कुल्लू (Kullu) मेले के विरोध में उतर आए हैं। कुल्लू व्यापार मंडल (Kullu Vyapar Mandal) ने दुकानों को बंद करके मेले (Fair) का विरोध जताया और सड़क पर उतर कर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

यह भी पढ़ें: जेई मैकेनिकल का फाइनल रिजल्ट घोषित, यह रहे सफल

कुल्लू जिला में व्यापारियों को कुल्लू मेला के कारण भारी नुकसान उठान पड़ रहा है। मेला में खरीददारी के लिए स्थानीय लोग उमड़ रहे हैं और स्थानीय व्यापारियों को इसका सीधा नुकसान हो रहा है। व्यापारियों की माने तो नगर परिषद ने इस बार कुल्लू मेला में मार्किट लगाकर नई परंपरा शुरू की है। इसके विरोध में डीसी कुल्लू (DC Kullu) को ज्ञापन भी सौंपा गया।


व्यापारी सचिन सूद ने बताया कि नगर परिषद व प्रशासन ने कुल्लू के ढालपुर मैदान में नया प्रचल्लन शुरू किया है। इसके विरोध में सभी व्यापारियों ने रोष प्रकट किया। उन्होंने बताया कि प्रशासन व नगर परिषद के सांझे से एक माह तक चलने वाला कुल्लू मेला (Kullu Fair) शुरू किया है, जिसके विरोध में आज बाजार बंद का भी आह्वान किया हैं ।

जिसकी अध्यक्षता राकेश कोहली के द्वारा की गई। सभी व्यापारियों ने अपनी मांगें डीसी के पास रखी हैं और मेले (Fair) से स्थानीय व्यापारियों नुकसान उठाना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि व्यापरियों की हालत पहले ठीक नही हैं, जिसके विरोध में डीसी से अपने बात की। डीसी ने सभी व्यापारियों की मांग को मानते हुए आश्वासन दिया हैं कि वो इस मेले (Fair) को तुंरत प्रभाव से बंद करवाएंगे। उन्होंने कहा कि आगे से जो भी मेले यहां पर आयोजित किए जते हैं, उन्हें भी कम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भविष्य में इस प्रकार के मेले (Fair) इस मैदान में नहीं होगा, जिससे स्थानीय व्यापरियों को नुकसान झेलना पड़े।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है