×

जवाणीरोपा में आग से दो दुकानें राख, हरोली में दो मकानों में लगी आग

जवाणीरोपा में आग से दो दुकानें राख, हरोली में दो मकानों में लगी आग

- Advertisement -

कुल्लू। ज्वाणीरोपा में दो दुकानें जलकर खाक हो गई हैं, जिसमें करीब 25 लाख के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग को दी और दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया, परंतु दो दुकानें तब तक राख हो चुकी थी। लेकिन, आसपास की दुकानों को बचाने में दमकल विभाग कामयाब रहा।


फायर स्टेशन अधिकारी दुर्गा दास ने बताया कि इस घटना में करीब 25 लाख के नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है, जबकि राजस्व विभाग की टीम आकलन करने में जुटी हुई है। उन्होंने बताया कि ये दुकानें अजय कुमार नाम के व्यक्ति की थीं। आगजनी घटना के कारण सब कुछ जलकर राख हो गया है।

उधर ऊना के विस क्षेत्र हरोली के तहत पड़ते नगनोली गांव के 2 घरों में अचानक आग लग गई। आग लगने से दो परिवारों का करीब 2 लाख का नुकसान हुआ है। सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंच गई। स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया। वहीं पुलिस ने भी मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। अभी तक आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया है।

जानकारी के अनुसार नगनोली निवासी सुदेश कुमारी के मकान में अचानक आग भड़क गई। आग की लपटों ने साथ लगते सुरेंद्र के मकान को भी अपनी चपेट में ले लिया। मकान में आग देख परिवार से सभी सदस्य घर से बाहर भागे और स्थानीय लोगों की मदद से आग बुझाने में जुट गए। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ी भी मौके पर पहुंच गई। दमकल कर्मियों ने स्थानीय लोगों की मदद से आग पर नियंत्रण पाया। आग लगने से दोनों घरों में रखा जरूरी व कीमती सामान जलकर राख हो गया। आग में सुदेश कुमारी का करीब 80 हजार रुपये व सुरेंद्र सिंह का एक लाख से ऊपर का नुकसान हुआ है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है