Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

बैठक से गैर हाजिर अधिकारियों को जारी होगा कारण बताओ नोटिस

बैठक से गैर हाजिर अधिकारियों को जारी होगा कारण बताओ नोटिस

- Advertisement -

दयाराम कश्यप/सोलन। जिला शिकायत निवारण समिति की बैठक में गैर हाजिर अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी होंगे। यह आदेश समिति की बैठक के दौरान सामाजिक न्याय अधिकारिता तथा सहकारिता मंत्री डॉ. राजीव सैजल (Social Justice and Empowerment and Cooperation Minister Dr. Rajiv Saizal) ने दिए हैं। बता दें कि डीसी कार्यालय में आज जिला शिकायत निवारण समिति की द्वितीय बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता सामाजिक न्याय अधिकारिता तथा सहकारिता मंत्री डॉ. राजीव सैजल ने की। बैठक में विभिन्न विषयों पर चर्चा की गई और समस्याओं को जल्द से जल्द निपटाने के दिशा-निर्देश के दिए गए।


हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

बैठक में कुछ अधिकारियों की गैर हाजिरी पर डॉ. राजीव सैजल तल्ख दिखे। उन्होंने कहा कि बैठक लोगों की समस्याओं को दूर करने के लिए बुलाई जाती है, ताकि समयानुसार उनकी समस्याओं को दूर किया जा सके। कुछ अधिकारियों का बैठक और जनमंच (Jan Manch) जैसे कार्यक्रमों में आनाकानी करना उचित नहीं है, ऐसे अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। बैठक में ज्यादातर समस्याएं बिजली विभाग की देखने को मिलीं। इस पर मंत्री ने उन्हें फटकार लगाते हुए कड़े दिशा-निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि विभाग को पहले अवगत करवाना चाहिए कि आज शहर में बिजली बंद रहेगी।



हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें… 

बैठक में अवैध तरीके से खनन करने वालों पर भी चर्चा से माहौल गर्म रहा। डॉ. राजीव सैजल ने दिशा निर्देश दिए हैं कि खनन माफिया के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी, उन्होंने कहा कि खनन माफिया के खिलाफ तथ्य लाए जाएं, उसके बाद ही कार्रवाई होगी। अगर उसके बाद भी विभाग कार्रवाई नहीं करता है तो संबंधित विभाग पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इस मौके पर स्थानीय विधायक कर्नल धनीराम शांडिल व डीसी सोलन केसी चमन आदि मौजूद थे।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है