- Advertisement -

चंबा में श्री बालाजी एमआरआई व सीटी स्कैन का शुभारंभ 11 से

0

- Advertisement -

चंबा। हिमाचल प्रदेश में स्वास्थय सेवाओं में आधुनिक तकनीक से लैस श्री बालाजी अस्पताल कांगड़ा 11 नवंबर से चंबा में भी आमजन को सेवाएं देने आ रहा है। चंबा की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए श्री बालाजी अस्पताल ने शहर के परेल में एमआरआई व सीटी स्कैन की सुविधा देने की तैयारी पूरी कर ली है।

हर दिन 24 घंटे मिलेगी सुविधाए कांगड़ा जाने की परेशानी से बचेंगे

श्री बालाजी अस्पताल नवंबर माह की 11 तारीख से इसे शुरू करेगा। इस बात की जानकारी श्री बालाजी अस्पताल कांगड़ा के एमडी डॉ राजेश शर्मा ने दी। उन्होंने कहा कि हमारा मकसद शुरू से स्वास्थ्य सेवाओं में बेहतरीन करना रहा है, इसलिए चंबा जैसे दूर-दराज के जिले में भी हम विस्तार के लिए आगे आए हैं।

चंबा की जनता को सुविधा प्रदान करने की दिशा में उठाया कदम

डॉ राजेश ने बताया कि श्री बालाजी अस्पताल कांगड़ा में चंबा से भी मरीज आते हैं, उसी को ध्यान में रखते हुए हमने सोचा कि यहां की जनता को घर-द्वार पर ही सुविधाएं प्रदान की जा सके। उन्होंने बताया कि चंबा की कांगड़ा से दूरी ज्यादा होने के चलते मरीजों को कांगड़ा पहुंचने में दिक्कत-परेशानी आती है, अब एमआरआई व सीटी स्कैन जैसी सुविधाएं चंबा में होने से उन्हें इस परेशानी से छुटकारा मिलेगा।

उन्होंने बताया कि बहुत सारे लोग हमसे मिलते भी हैं, उनका कहना था कि चंबा में यह सुविधाएं ना होने से उन्हें कई तरह की कठिनाईयों से गुजरना पड़ता है, इसलिए हमने बहुत सोच-विचार कर यह कदम उठाया है। उन्होंने कहा कि श्री बालाजी अस्पताल का चंबा में खुलने जा रहा सेंटर जनता की सेवा में हर दिन 24 घंटे काम करता रहेगा। याद रहे कि श्री बालाजी अस्पताल कांगड़ा निजी क्षेत्र में प्रदेश का एकमात्र इकलौता अस्पताल है यहां हर तरह की स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध हैं।

- Advertisement -

Leave A Reply