Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

श्री बालाजी अस्पताल कांगड़ा के Dr. Rajesh Sharma लौटे, बोले-नई शुरुआत करते हुए अच्छा काम करेंगे

श्री बालाजी अस्पताल कांगड़ा के Dr. Rajesh Sharma लौटे, बोले-नई शुरुआत करते हुए अच्छा काम करेंगे

- Advertisement -

कांगड़ा। निजी क्षेत्र में हेल्थ सेक्टर के तहत हिमाचल के सबसे बड़े सेवा प्रदाता श्री बालाजी अस्पताल कांगड़ा (Shree Balaji Hospital, Kangra) के सीएमडी डॉ राजेश शर्मा (Dr. Rajesh Sharma) 29 दिन के बाद काम पर लौट आए हैं। बीती 23 मार्च से इंस्टीट्यूशन क्वारंटाइन व उसके बाद होम क्वारंटाइन रहने के बाद जब डॉ राजेश मंगलवार सुबह अस्पताल पहुंचे तो वहां मौजूद स्टाफ ने उनका फूलों से स्वागत (Welcome) किया। डॉ राजेश ने इस अवसर पर अस्पताल परिसर के प्रांगण में सोशल डिस्टेंसिंग बनाते हुए अपने संबोधन में सबका धन्यवाद करते हुए कहा कि हमारे साथियों ने मुश्किल समय में सोसायटी का साथ दिया, जो अपने आप में ही सराहनीय है। उन्होंने कहा कि हम लोग एक नई शुरुआत करते हुए अच्छा काम करेंगे।


 

प्रोत्साहन के साथ चुनौती का सामना करने का आग्रह किया

डॉ राजेश ने स्टाफ में जोश भरते हुए ये भी कहा कि इस अस्पताल ने इतने वर्षों तक सेवा करते हुए एक नाम बनाया है, उसी ध्येय को सामने रखते हुए हमें अपने कदमों को आगे बढ़ाना है। डॉ राजेश ने कहा कि हम जिस कोरोना संक्रमण (Corona infection) के दौर से गुजर रहे हैं, उसके लिए हमें स्वयं अपना बचाव करना होगा, इसके लिए हम जब भी अस्पताल या कहीं से भी घर जाएं तो हमारा पहला काम होना चाहिए कि नहाकर परिजनों से मिले। कोरोना वायरस के नाम पर चल रही वैश्विक महामारी के साथ, उन्होंने हतोत्साहित नहीं होने और बड़ी प्रोत्साहन के साथ चुनौती का सामना करने का आग्रह किया।

 

दुनिया भर में स्वास्थ्य सहयोगियों के योगदान की प्रशंसा की

डॉ राजेश ने सरकार द्वारा निर्धारित दिशा-निर्देशों और नियमों सहित चिकित्सा विशेषज्ञों और अस्पताल के दूसरे स्टाफ को इसका सख्ती से पालन करने पर भी जोर दिया। उन्होंने कहा कि कोरोना से निपटने के लिए दुनिया भर में स्वास्थ्य सहयोगियों के योगदान की प्रशंसा करता हूं और उनकी भलाई के लिए प्रार्थना करता हूं और हम सभी सफलता के साथ संकट को दूर कर सकते हैं। याद रहे कि श्री बालाजी अस्पताल इससे पहले ही 31 मार्च से बराबर सेवाएं दे रहा है। अब डॉ राजेश भी पुनः सेवाएं देने के लिए मौजूद रहेंगे। कांगड़ा स्थित श्री बालाजी अस्पताल पिछले 15वर्षों से अनुभवी डॉक्टरों की टीम के साथ हिमाचल (Himachal) के ना केवल कांगड़ा जिला बल्कि हमीरपुर, ऊना, मंडी व चंबा जिलों से आने वालों को भी अपनी सेवाएं देता रहा है। अस्पताल के सीएमडी डॉ राजेश शर्मा के नेतृत्व में विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम सप्ताह के सातों दिन 24 घंटे सेवाएं देती हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है