×

विश्व स्वास्थ्य दिवस पर Shree Balaji Hospital का कोविड-19 के खिलाफ लड़ने वालों को सलाम, Video

विश्व स्वास्थ्य दिवस पर Shree Balaji Hospital का कोविड-19 के खिलाफ लड़ने वालों को सलाम, Video

- Advertisement -

कांगड़ा। विश्व स्वास्थ्य दिवस (World Health Day) पर कांगड़ा स्थित श्री बालाजी मल्टी स्पिेशएलिटी अस्पताल (Shree Balaji Multi Specialty Hospital kangra) में कोविड-19 (Covid-19)  के खिलाफ लड़ाई की अगुवाई करने वाले डॉक्टरों, नर्सों, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य कर्मियों के प्रति आभार प्रकट करने के संकल्प को दोहराया गया। इस अवसर पर बाकायदा सोशल डिस्टेंसिंग के जरिए इस बात को समझाने का भी प्रयास किया गया कि हम सामाजिक दूरी जैसे कदमों का पालन सुनिश्चित करके ना केवल अपने जीवन को बल्कि दूसरों के जीवन को कैसे सुरक्षित कर सकते हैं। अस्पताल के सीएमडी डॉ. राजेश शर्मा (Dr. Rajesh Sharma) ने बाकायदा एक वीडियो संदेश के जरिए इस दौर में काम कर रहे डॉक्टरों, नर्सों, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य कर्मियों के प्रति आभार प्रकट किया है।
उन्होंने कहा कि इस वक्त जब हम कोरोना जैसे वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं तो चिकित्सा क्षेत्र से जुड़े लोगों का काम, दायित्व बढ़ गया है, इस नाते हमें उन सबकी हौंसला अफजाई भी करनी है। अस्पताल की डायरेक्टर कोमल शर्मा (Komal Sharma) भी इस अवसर पर मौजूद रहीं। इस अवसर कार्डियों विभाग से डॉ. अमित मल्होत्रा ,ईएनटी विभाग से डॉ. राजीव गुप्ता, आर्थों से डॉ. उत्तम सिंह, डॉ. विशाल गर्ग व डॉ. विकास आर्या ने भी इस वायरस के खिलाफ लड़ी जा रही जंग पर अपने-अपने विचार शेयर किए।

यह भी पढ़ें:  श्री बालाजी अस्पताल के Dr Rajesh बोले, आज हमारे स्वास्थ्य और प्रियजनों की तुलना में कुछ भी महत्वपूर्ण नहीं

अस्पताल के विशेषज्ञ चिकित्सकों का कहना था कि जैसा कि आप सभी जानते हैं कि आमजन में स्वास्थ्य के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए हर साल 7 अप्रैल को विश्व स्वास्थय दिवस मनाया जाता है। यह दिवस पिछले 71 साल से हर साल लोगों में जागरुकता फैलाने के उद्देश्य से ही मनाया जा रहा है। इस दिवस का यही उद्देश्य है कि लोग अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहे, लेकिन इस मर्तबा ये दिवस ऐसे वक्त में आया है जब हम कोरोना जैसे वायरस से लड़ रहे हैं। इसलिए उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग को भी ध्यान में रखने की बात कही।


हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है