Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

डॉ. राजेश @ मजबूत कांगड़ा के लिए लक्ष्य हासिल करने तक होगा लड़ना

डॉ. राजेश @ मजबूत कांगड़ा के लिए लक्ष्य हासिल करने तक होगा लड़ना

- Advertisement -

Shri Balaji Hospital : कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र के युवाओं के बड़े सम्मेलन को किया संबोधित

  • कांगड़ा में बदलाव को सार्थक बनाने की दिशा में जुटने का आहृवान
  • वक्त भी सही, आपका साथ भी है, 25 वर्ष के लिए खींचनी होगी लाइन

कांगड़ा। Shri Balaji Hospital कांगड़ा के एमडी डॉ. राजेश शर्मा ने कहा है कि हमें मजबूत कांगड़ा के लिए लक्ष्य हासिल करने तक लड़ाई जारी रखनी होगी। उन्होंने कहा कि कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र में बदलाव तो हर मर्तबा हुए पर सार्थक नहीं रहे। इसलिए अब हमें अगले 25 वर्षों के लिए लाइन खींचनी होगी। डॉ. राजेश आज कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र के युवाओं के बडे सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आज बहुत ही खुशी का अवसर है कि हम सब यहां कुछ नया, कुछ रचनात्मक करने के लिए इक्टठे हुए हैं। हम यहां जो कुछ चर्चा कर रहे हैं उसके मायने सार्थक इसलिए होंगे क्योंकि आज जो युवा सोचता है,आज जो युवा बोलता है,आज जो युवा करता है, उसे ही हर वर्ग हर उम्र का व्यक्ति तस्दीक करता है, पर हमें यहां इस बात को नहीं भूलना चाहिए की हमें अपने से उम्र में बड़े या वरिष्ठ नागरिकों का सम्मान उसी तरह करना है जैसा कि हमारी सदियों से परंपरा रही है। यानी मेरे बोलने का अर्थ यहां यह है कि जोश के साथ हम होश नहीं खोएंगे।

सीएम का ऐलानः पंचायत चौकीदारों की नियमिति को बनेगी नीति


डॉ. राजेश ने कहा कि आप इस बात को जानते ही हैं कि आज देश के भीतर तेजी से बदल रही राजनीति का असर हमारे प्रदेश की राजनीति पर भी आने वाले दिनों में पड़ेगा। हमें तैयारी करनी है उस बदलाव की जो इस मर्तबा कांगड़ा में करना है। कांगड़ा एक ऐसा विस क्षेत्र बन गया है यहां बदलाव तो होता आया है पर सार्थक नहीं,हमें इस मर्तबा इस बदलाव को सार्थक बनाना है। अगर हम इस दिशा में आज से ही इस बात को ठान लेते हैं कि आने वाले अगले पच्चीस वर्षों के लिए कुछ ठोस करना है तो हमें एक लाइन खींचनी होगी,वह लाइन खींचने के लिए ही हम यहां बैठे हैं।

हमें इस बात की शपथ भी लेनी होगी कि मजबूत कांगडा के लिए हम लक्ष्य हासिल करने तक लड़ते रहेंगे। उन्होंने कहा कि अगर हम बीच में डगमगाते हैं तो फिर लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाएंगे। इसलिए हमें लक्ष्य 2017 को ध्यान में रखते हुए कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र के हर गांव,हर पंचायत,हर कस्बे व शहर तक इस बात को पहुंचाना होगा कि हम आखिर चाहते क्या हैं। चाहते हम सभी एक ऐसा बदलाव हैं जो कांगड़ा को अगले पच्चीस वर्षों तक सही दिशा में सींचता रहे। मैं समझता हूं कि हमें लगातार हर घर में भी दस्तक देनी होगी,ताकि मजबूत कांगड़ा के सपने को नेक नीयत के साथ पूरा कर सके।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है