Covid-19 Update

58,457
मामले (हिमाचल)
57,233
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,045,587
मामले (भारत)
112,852,706
मामले (दुनिया)

बड़ी खबर: पाक पहुंचे सिद्धू, बोले- इमरान खान का कर्जदार हूं मैं

बड़ी खबर: पाक पहुंचे सिद्धू, बोले- इमरान खान का कर्जदार हूं मैं

- Advertisement -

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू बॉर्डर क्रॉस कर पाकिस्तान पहुंच चुके हैं। सिद्धू बुधवार को पाकिस्तान के करतारपुर साहिब कॉरिडोर के शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वहां पहुंचे हैं। यहां पहुंचाई सिद्धू ने कहा कि, ‘मैं पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का कर्जदार हूं।’ गौरतलब है कि पाकितान की तरफ से सिद्धू समेत पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और सुषमा स्वराज को भी कार्यक्रम में आने का न्यौता मिला था, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था।

बाबा नानक का सन्देशवाहक बन कर आया हूं – सिद्धू

बता दें कि सिद्धू ने इस कार्यक्रम में जाने को लेकर धर्म का हवाला देते हुए कहा है कि वह यहां बाबा नानक का सन्देशवाहक बन कर आए हैं। सिद्धू ने कहा कि ‘हमें धर्म को राजनीति के चश्मे से नहीं देखना चाहिए इस दुनिया में कौन सा ऐसा जनक या नेता है जो भक्तों को धार्मिक स्थलों पर जाने से रोकता है।‘उन्होंने कहा, ‘मैं सोणे यार दे शहर लाहौर आया हूं। मैं यार का शुक्रिया करने यहां आया हूं। पंजाब पांच नदियों के मेल से बना है इसलिए पंजाब आपस में मेल बढ़ाएगा तो फिर हालात सुधरेंगे।

‘ गौरतलब है कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने यह कह कर पकिस्तान जाने से इंकार कर दिया था कि पाकिस्तान के तरफ से किए जा रहे हमलों में रोजाना भारत के जवान मारे जा रहे हैं, ऐसे में मैं किसी कीमत पर पाक नहीं जा सकता। वहीं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी पहले से किसी कार्यक्रम में बिजी रहने के कारण यहां न जाने का फैसला किया है। बता दें कि इससे पहले भी सिद्धू की पाकिस्तान के नवनियुक्त पीएम इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने को लेकर भी काफी आलोचना हुई थी।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है