Covid-19 Update

2,86,261
मामले (हिमाचल)
2,81,513
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,488,519
मामले (भारत)
553,690,634
मामले (दुनिया)

मूसेवाला के पिता ने बताई हत्या से कुछ देर पहले की कहानी, बोले- धमकियां दे रहा था बिशनोई गैंग

हत्यारे चंद मिनटों में फायरिंग करके बोलेरो और कोरोला गाड़ी लेकर वहां से फरार हो गए

मूसेवाला के पिता ने बताई हत्या से कुछ देर पहले की कहानी, बोले- धमकियां दे रहा था बिशनोई गैंग

- Advertisement -

पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पुलिस ने मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह के बयान पर सदर थाना मानसा में एफआईआर दर्ज की है। पिता ने शिकायत में कहा है कि उनके बेटे सिद्धू को कई गैंगस्टर फिरौती के लिए फ़ोन पर धमकियां भेजते थे। गैंगस्टर लॉरेन्स बिशनोई गैंग ने भी उसे कई बार धमकियां भेजी। इसीलिए उन्होंनेएक बुलेटप्रूफ़ फ़ॉरचूनर गाड़ी भी रखी हुई थी। सिद्धू मूसेवाले के पिता बलकौर सिंह ने कहा कि रविवार को उनका बेटा अपने घर से दो दोस्तों गुरविंदर सिंह और गुरप्रीत सिंह के साथ थार गाड़ी से निकला था। बुलेट प्रूफ़ फ़ॉरचूनर गाड़ी और गनमैन वो साथ लेकर नहीं गया। मैं उसके पीछे-पीछे उसके सरकारी गनमैन लेकर दूसरी गाड़ी से गया था। रास्ते में मैंने एक कोरोला गाड़ी को मेरे बेटे की थार का पीछे करते देखा, जिसमें चार नौजवान सवार थे। मेरे बेटे की थार जब जवाहर के गांव की फिरनी के बाहरी वाले रास्ते के पास पंहुची तो वहां एक सफ़ेद रंग की बोलेरो गाड़ी पहले से खड़ी इंतज़ार कर रही थी। उसमें भी चार नौजवान बैठे थे। जैसे ही मेरे बेटे की थार उस बोलेरो गाड़ी के सामने पहुंची चारों हत्यारों ने थार पर अंधाधुंध गोलियां चलाई।

यह भी पढ़ें- सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या, कल पंजाब सरकार ने सुरक्षा ली थी वापस

बलकौर सिंह ने आगे बताया कि हत्यारे चंद मिनटों में फायरिंग करके बोलेरो और कोरोला गाड़ी लेकर वहां से फरार हो गए। मैंने मौके पर शोर मचाया तो आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। मैं अपने बेटे और उसकी गाड़ी में बैठे दोनो दोस्तों को मानसा के सरकारी अस्पताल ले गया। वहां मेरे बेटे की मौत हो गई। 29 साल के पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला और कांग्रेस नेता शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लिए पुलिस ने हत्या, हत्या के प्रयास और आर्म्स ऐक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

पोजीब सरकार ने किया जांच के लिए एसआईटी का गठन

डीजीपी वीके भवरा ने कहा कि गायक से अभिनेता-राजनेता बने सिद्धू मूसेवाला की हत्या पंजाब में एक अंतर-गिरोह प्रतिद्वंद्विता प्रतीत होती है। उन्होंने कहा, “प्रथम दृष्टया, यह लॉरेंस बिश्नोई समूह और लकी पटियाल समूह के बीच एक अंतर-गिरोह प्रतिद्वंद्विता प्रतीत होता है। लॉरेंस बिश्नोई समूह ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि यह विक्की मिड्डखेड़ा की हत्या का प्रतिशोध है। मूसेवाला की हत्या के संबंध में, डीजीपी ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि अपराध में 7.62 मिमी, 9 मिमी और 0.30 बोर के हथियारों सहित तीन हथियारों का इस्तेमाल किया गया था। उन्होंने कहा कि इसकी अभी जांच चल रही है। सीएम भगवंत मान के निर्देश पर शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धू मूसेवाला की हत्या की प्रभावी और त्वरित जांच सुनिश्चित करने के लिए तीन सदस्यीय विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है।एसआईटी सदस्यों में एसपी जांच (मनसा) धर्मवीर सिंह, डीएसपी जांच (बठिंडा) विश्वजीत सिंह और सीआईए प्रभारी (मनसा) पृथ्वीपाल सिंह शामिल हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है