Covid-19 Update

2,27,518
मामले (हिमाचल)
2,22,911
मरीज ठीक हुए
3,835
मौत
34,633,255
मामले (भारत)
265,951,834
मामले (दुनिया)

सिद्धू ने पाक पीएम इमरान को बताया अपना बड़ा भाई, बीजेपी ने लपक ली यह बात

सिद्धू शनिवार को करतारपुर कॉरिडोर के जरिए आज करतारपुर पहुंचे

सिद्धू ने पाक पीएम इमरान को बताया अपना बड़ा भाई, बीजेपी ने लपक ली यह बात

- Advertisement -

नई दिल्ली। पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष एक बार फिर विवादों में घिरते दिख रहे हैं। सिद्धू शनिवार को करतारपुर कॉरिडोर के जरिए आज करतारपुर पहुंचे। इस मौके पर नवजोत सिंह सिद्धू का पुष्प वर्षा कर गर्मजोशी से स्वागत हुआ। स्वागत से अभिभूत नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को अपना बड़ा भाई बताया और यही बात बीजेपी ने लपक ली।

यह भी पढ़ें: वरुण और प्रियंका ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, लखीमपुर खीरी हिंसा पर एक हुए भाई-बहन

दरअसल, नवजोत सिंह सिद्धू श्री करतारपुर साहिब गुरुद्वारा पहुंचे थे। यहां उन्होंने गुरुद्वारा साहिब में माथा टेका। करतारपुर पहुंचने के बाद का सिद्धू का एक वीडियो बीजेपी आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट किया है। वीडियो के बाद से देश में एक बार फिर सियासी बवाल मच गया है। बीजेपी ने नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इधर, बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नवजोत सिंह सिद्धू के मसले पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर भी निशाना साधा। संबिता पात्रा ने कहा कि जिसका डर था वही हुआ। संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी के इशारे पर ही सिद्धू ने पाक पीएम को बड़ा भाई बताया है। नवजोत के इस कदम के चलते बीजेपी नेता गांधी परिवार पर एक भी निशाना साधने की एक भी वजह नहीं छोड़ रहे हैं।

बीजेपी प्रवक्ता ने राहुल गांधी को घेरते हुए इसे हिंदुत्व पर हमला बताया। कहा कि हिंदू में कांग्रेस को बोको हराम, आईएस दिखता है। उन्होंने प्रियंका गांधी पर भी हमला बोला। संबित पात्रा ने कहा कि प्रियंका गांधी ने नवजोत सिंह सिद्धू को अपना भाई बताया था और अब सिद्धू ने इमरान खान को अपना बड़ा भाई बताया है। संबित पात्रा ने नवजोत सिंह सिद्धू पर दक्षिण भारत को लेकर दिए गए बयान का जिक्र करते हुए भी हमला बोला। इसके साथ ही पूर्व कांग्रेसी नेता व पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के उस बयान का भी जिक्र किया। जिसमें उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को नेशनल थ्रेट बता रहे थे।

अब एक बार फिर नवजोत सिंह सिद्धू के करतारपुर जाने के बाद अब नई कंट्रोवर्सी शुरू होती दिख रही है। बता दें कि बीजेपी नेता अमित मालवीय ने जो वीडियो ट्वीट किया है, उसमें नवजोत सिंह सिद्धू की आवाज स्पष्ट सुनाई दे रही है। सिद्धू इमरान खान को बड़ा भाई बताते हुए कह रहे हैं कि उसने बहुत प्यार दिया। बीजेपी ने इसे लेकर हमलावर रुख अख्तियार कर लिया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है