- Advertisement -

‘सिंबा’ का पहला गाना रिलीज, सोशल मीडिया पर छाया रणवीर-सारा का ये बिंदास अंदाज

0

- Advertisement -

मुंबई। सारा अली खान ने इंडस्ट्री में आते ही धमाल मचा दी है। केदारनाथ की सफलता के बाद अब रणवीर सिंह और सारा अली खान की फ‍िल्‍म ‘सिंबा’ का ट्रेलर धूम मचा रहा है। फिल्म का पहला गाना रिलीज हुआ है जो सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है। गाने को अब तक साढ़े चार लाख लोग देख चुके हैं डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक कर चुके हैं।

इस शानदार गाने ‘आंख मारे’ का म्‍यूजिक भी काफी शानदार है और उम्‍मीद है ये डांस नंबर साबित होगा। गाने को आवाज दी है मीका स‍िंह, नेहा कक्कड़ और तन‍िश बागची ने। गाने में सारा अली खान का अलग ही अवतार देखने को मिली हैं। यहां सारा चिल करती नजर आई हैं। बाइकर्स के बीच से दाख‍िल होते हुए उनके तेवर भी काफी लाजवाब लग रहे हैं। ये गाना 1996 में आई अरशद वारसी की फिल्म तेरे मेरे सपने का हिट सॉन्ग है जिसे सिंबा के लिए रीक्रिएट किया गया है। ये गाना उस वक्‍त भी काफी हिट हुआ था।

‘सिंबा’ के ट्रेलर में पुलिसवाले के रोल में रणवीर सिंह इंप्रेस‍िव लग रहे हैं। रोह‍ित शेट्टी की फ‍िल्‍म है तो इसमें एक्‍शन का तो जोरदार डोज होगा ही और इसकी झलक ट्रेलर में द‍िख भी रही है। इस फिल्म में रणवीर सिंह संग्राम भालेराव के रूप में नजर आएंगे वहीं सारा उनकी गर्लफ्रेंड की भूमिका में नजर आएंगी। ‘सिंबा’ 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

- Advertisement -

Leave A Reply