Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,571,295
मामले (भारत)
197,365,402
मामले (दुनिया)
×

Haryana में सड़क हादसे में Sirmaur के फॉरेस्ट गार्ड की मौत, Una में पलटा ट्रक

Haryana में सड़क हादसे में Sirmaur के फॉरेस्ट गार्ड की मौत, Una में पलटा ट्रक

- Advertisement -

नाहन/ऊना। हरियाणा के भूरेवाला में हुए सड़क हादसे (Road Accident) में हिमाचल के फॉरेस्ट गार्ड (Forest guard) की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि, एक अन्य घायल का चंडीगढ़ (Chandigarh) में इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार हादसा बीती देर हरियाणा (Haryana) के नारायनगढ़ के समीप भूरेवाला में हुआ। अज्ञात वाहन की टक्कर से सिरमौर (Sirmaur) की पालियो पंचायत के गुमटी के रहने वाले फारेस्ट गार्ड पवन चौधरी (25) की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के तुरंत बाद पवन और उसके साले मोहित (21) को चंडीगढ़ ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने पवन को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: ससुरालियों से तंग आकर विवाहिता ने लगाया फंदा, मां ने बताया बेटी के साथ क्या-क्या हुआ

बताया जा रहा है कि पवन अपने साले मोहित को लेकर अंबाला से घर आ रहा था। मोहित फ़ौज से छुट्टी लेकर आया था। वापस आते वक्त कार को अज्ञात वाहन ने बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया, जिसमें फॉरेस्ट गार्ड की जान चली गई। पवन त्रिलोकपुर रेंज में तैनात था। पवन की मौत से पालियो पंचायत में शोक की लहर दौड़ गई है। नारायणगढ़ पुलिस थाना के हेड कांस्टेबल नरेश ने बताया कि हादसा रविवार की रात 11:20 के आसपास हुआ। पुलिस हादसे की जांच कर रही है। मृतक कालाअंब क्षेत्र की पालियो पंचायत से है। जबकि घायल हरियाणा से है। दोनों का साला जीजा का संबंध है।


ऊना में ट्रक पलटने से पंजाव के दो युवक घायल

ऊना (Una) जिला के हरोली में होशियारपुर मुख्य मार्ग के बनखंडी क्षेत्र में ट्रक (Truck) पलटने से 2 लोग घायल हो गए है। सोमवार सुबह होशियारपुर की तरफ से ऊना को आ रहा ट्रक उतराई के समय सड़क पर पलट गया, जिस कारण उसमें सवार 2 लोग घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल (Hospital) में भेजा गया। इसकी पुष्टि करते हुए पंडोगा पुलिस के इंचार्च रविंद्र कुमार ने बताया कि ट्रक पलटने से 2 लोग घायल हुए है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घायलों में गगनदीप सिंह निवासी जिला होशियारपुर व हैप्पी निवासी फरीदकोट है। उन्होंने बताया कि इस मामले में केस दर्ज करते हुए आगामी कार्रवाई की जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है