Covid-19 Update

1,99,467
मामले (हिमाचल)
1,92,819
मरीज ठीक हुए
3,404
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

कोरोना कर्फ्यू के बीच हिमाचल में पकड़ी नशे की सबसे बड़ी खेप, करोड़ों के गांजे के साथ 3 गिरफ्तार

कोरोना कर्फ्यू के बीच हिमाचल में पकड़ी नशे की सबसे बड़ी खेप, करोड़ों के गांजे के साथ 3 गिरफ्तार

- Advertisement -

पांवटा साहिब।  कोरोना काल में नशे का सामान बेचने वाले भी सक्रिय है। इस का पता समय – समय पर पुलिस ( Police)द्वारा पकड़े गए नशे के सामान से लगाया जा सकता है।  जिला सिरमौर के तहत उपमंडल पुरूवाला में पुलिस टीम ने सोमवार तड़के ढाई बजे नाके के दौरान एक ट्रक से करोड़ों की लागत की गांजे ( Cannabis)की बड़ी खेप बरामद की है। माना जा रहा है कि हिमाचल में अब तक कि यह सबसे बड़ी खेप है, जिसे सिरमौर पुलिस ( Sirmaur Police) की तिकड़ी ने बरामद किया। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार ( 3 Person arrested) किया है। पुलिस की इस कार्रवाई से नशा माफियामें भी हड़कंप मच गया है। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट ( NDPS Act) में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

यह भी पढ़ें: Himachal: फार्मा कंपनी के सिक्योरिटी गार्ड ने साथी की कर दी हत्या, पत्थर से फोड़ा सिर

पुलिस को गुप्त सूचना मिली की उत्तर पूर्वी राज्य से उत्तराखंड के रास्ते हिमाचल (Himachal) की तरफ करोड़ों रुपए की गांजे की खेती लाई जा रही है। सूचना मिलते ही पुरूवाला पुलिस थाने के प्रभारी विजय रघुवंशी ने पांवटा साहिब-भंगानी सड़क पर पुरूवाला के पास देर रात तक नाका लगाया। करीब 2:30 बजे के आसपास भंगानी की तरफ से 17ई-8213 ट्रक पहुंचा, जिसे जांच के लिए रोका गया। ट्रक तिरपाल से ढका था। तलाशी के दौरान ट्रक में 303.56 किलो गांजा बरामद  हुआ, जिसे 31 पार्सलनुमा पैकेट में सेलो टेप से लपेटा गया था। इस मामले में पुलिस ने युसूफ अली पुत्र छतुरदीन निवासी उपरला भंगानी, कादिर अली पुत्र गुलजारदीन निवासी सिंघपुरा और तोहिद अली पुत्र कबुरुद्दीन निवासी उपरला भंगानी को गिरफ्तार किया है।


यह भी पढ़ें: Una की महिला टीचर में ब्लैक फंगस की पुष्टि, Punjab में हुई सर्जरी

बताया जा रहा है कि अंतरराष्ट्रीय बाजार ( International market) में गांजे की कीमत ढाई से तीन करोड़ के बीच है। यह कार्रवाई सिरमौर जिला के एसपी डॉ. केसी शर्मा, पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर और थाना प्रभारी विजय रघुवंशी की तिकड़ी ने की।  उधर, एसपी सिरमौर डॉ. केसी शर्मा ने बताया कि पुलिस ने एक ट्रक से गांजे की खेप के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि नशा तस्करों को बिल्कुल बक्शा नहीं जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है