Covid-19 Update

58,460
मामले (हिमाचल)
57,260
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,046,914
मामले (भारत)
113,175,046
मामले (दुनिया)

कामयाबी: Sirmour Police ने दो दिन में सुलझाया लाखों की चोरी का Case, हिरासत में आरोपी

कामयाबी: Sirmour Police ने दो दिन में सुलझाया लाखों की चोरी का Case, हिरासत में आरोपी

- Advertisement -

नाहन। Sirmour Police ने शहर के हास्पिटल राउंड के समीप एक मकान में बीते तीन दिन पहले हुई लाखों की चोरी के मामले (Theft Case) का पर्दाफाश कर दिया है। दो दिन में ही Police मामले की कड़ियां को जोड़ते हुए आरोपियों तक पहुंच गई। हालांकि अभी पुलिस मामले का खुलासा नहीं कर रही है, लेकिन इतना जरूर है कि पुलिस ने चार आरोपियों (Four Accused ) को हिरासत (Arrest) में लिया है। शनिवार को आरोपियों से दिनभर पूछताछ हुई। बताया जा रहा है कि रविवार तक पुलिस मामले का पटाक्षेप कर देगी। सूत्रों के मुताबिक नाहन में चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद गहनों को यमुनानगर के एक ज्वैलर को बेचा गया था। इस मामले में पुलिस ने बकायदा ज्वैलर से कुछ गहने भी रिकवर किए हैं। बता दें कि बुधवार को नाहन में कपड़े की दुकान चलाने वाले अरविंद जैन के घर पर शातिरों ने दिनदहाड़े लाखों की ज्वैलरी के साथ साथ 50 हजार रुपये की नकदी पर हाथ साफ कर दिया था। इसके बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई।

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से जुटाए सुराग

चोरी के इस मामले को सुलझाने के लिए पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू किय़ा। नाहन व कालाअंब में सीसीटीवी की फुटेज से पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लगे। इसके बाद एक के बाद एक कड़ी जोड़कर पुलिस आरोपियों तक पहुंच गई। इस मामले में और भी गिरफ्तारियां हो सकती हैं। शक के आधार पर हिरासत में लिए युवकों से पूछताछ के बाद ही पुलिस इस मामले को सार्वजनिक करेगी। गिरफ्तार किए गए युवकों में एक नाहन का बताया जा रहा हैए जबकि यमुनानगर का एक ज्वेलर भी इसमें शामिल है। इसी ज्वेलर ने गहने खरीदे थे।

उधर, एएसपी वीरेंद्र ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया है। पूछताछ जारी है। जल्द ही इस मामले को सार्वजनिक किया जाएगा। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर आरोपियों तक पहुंची है। मामले में पुलिस को कई सुराग हाथ लगे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है