Expand

सब ठीक ठाक रहा तो ये सिरमौरी गबरू खेलेगा वर्ल्ड चैंपियनशिप…

दिल्ली में ट्रायल देने के लिए हुए रवाना

सब ठीक ठाक रहा तो ये सिरमौरी गबरू खेलेगा वर्ल्ड चैंपियनशिप…

- Advertisement -

नाहन। जिला सिरमौर में आयुर्वेदिक विभाग में बतौर फार्मासिस्ट सेवाएं दे रहे दृष्टिबाधित खिलाड़ी वीरेंद्र का सलेक्शन फैजा इंटरनेशनल वर्ल्ड चैंपियनशिप के ट्रायल के लिए हुआ है। ट्रायल 2 और 3 जनवरी को दिल्ली में होगा। ऐसे में अगर सबकुछ ठीक रहा तो ये सिरमौरी गबरू वर्ल्ड चैंपियनशिप खेलेगा। वीरेंद्र मंगलवार को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए नाहन से दिल्ली के लिए रवाना हुए।

यह भी पढ़ें :- अंतरराष्ट्रीय स्तर की कुश्ती प्रतियोगिता में हिमाचल के दो गबरूओं ने जीता सोना

दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू इंटरनेशनल स्टेडियम में आयोजित होने वाले ट्रायल में नेशनल एथलीट वीरेंद्र सिंह अपनी कायबलियत दिखाएंगे। बता दें कि ट्रायल के लिए वीरेंद्र का चयन पंचकूला में हुई 18वीं पैरा एथलीट नेशनल चैंपियनशिप में बेहतरीन प्रदर्शन के आधार पर हुआ है। इस स्पर्धा में वीरेंद्र ने पांच किलोमीटर व 1500 मीटर दौड़ में कांस्य पदक हासिल किया था।

मूलत: संगड़ाह के लगनू गांव से संबंध रखने वाले वीरेंद्र ने हाल ही में दिल्ली में भी अपनी प्रतिभा की छाप छोड़ी थी, जब उन्होंने हिमाचल का प्रतिनिधित्व कर पांच हजार मीटर, 1500 और 800 मीटर दौड़ में तीन रजत पदक हासिल किए थे। ट्रायल के लिए सलेक्ट होने की खबर मिलने के बाद उनके पिता रणदीप और माता निर्मला देवी भी काफी खुश हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है