Covid-19 Update

1,61,072
मामले (हिमाचल)
1,24,434
मरीज ठीक हुए
2348
मौत
24,965,463
मामले (भारत)
163,750,604
मामले (दुनिया)
×

#Panipat: अपने प्रेमी के साथ भाग गई बहन, पीछा कर रोकने गए भाई को गंवानी पड़ी जान

#Panipat: अपने प्रेमी के साथ भाग गई बहन, पीछा कर रोकने गए भाई को गंवानी पड़ी जान

- Advertisement -

पानीपत। हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले से भाई-बहन के रिश्तों की मर्यादा को तार-तार करने वाले एक मामला सामने आया है। यहां स्थित गांव नामुंडा से सामने आए मामले में अपने प्रेमी के साथ बहन घर से फरार हो रही थी जिसका पता चलने पर उसके 18 साल के भाई ने उनका पीछा किया लेकिन उसे जान गंवानी पड़ी। बताया गया कि बहन के प्रेमी ने अपने दोस्त और परिवारजनों को बुलाकर पीछा कर रहे प्रेमिका के भाई वंश को रास्ते में रोका और बड़ी बेरहमी के साथ उसकी पिटाई कर दी। इस पूरे विवाद में वंश बुरी तरह घायल (Injured) हो गया और सड़क पर घंटों तक उसी अवस्था में पड़ा रहा। इसके बाद वंश के परिजनों को जैसे ही घटना की सूचना मिली वह मौके पर पहुंचे और उसको लेकर हॉस्पिटल के लिए निकले जहां इलाज के दौरान उसकी मौत (Death) हो गई।


बोलता रहा भाई- हम इज्जतदार हैं, ऐसा मत करो; पर नहीं मानी

अब वंश के घरवालों ने प्रेमी और उसके परिजनों पर मारपीट और जहरीला पदार्थ खिलाकर लड़के की हत्या करने का आरोप लगाया है। मृतक के परिवारवालों ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि नामुंडा गांव के रहने वाले वंश को अपनी बड़ी बहन पर शक हुआ कि वह किसी के साथ गलत संबंधों में है। वंश ने पहले अपनी बहन व उसके प्रेमी को दो तीन बार समझाया था कि हम इज्जतदार हैं, ऐसा मत करो। वंश की बहन व उसके प्रेमी ने वंश को धमकी दी कि हमारे बीच में मत आओ, नहीं तो तुझे मार डालेंगे।


यह भी पढ़ें: Una: गगरेट में मक्की के खेत में मिला एक सप्ताह से लापता व्यक्ति का शव

मामले की जानकारी देते हुए आगे बताया गया कि गुरुवार को वंश की बहन कॉलेज के लिए घर से निकली। वह घर से बहाना बनाकर निकली थी कि मैं कॉलेज जा रही हूं। नामुंडा गांव से ऑटो में बैठ कर प्रेमी के कॉलेज में आई। वंश की बहन जब शहर पहुंची तो अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। मृतक के परिवार की तरफ से आगे बताया गया कि वंश ने अपनी बहन बहन को रोकने का भी प्रयास किया पर बहन ने मना कर दिया कि मैं तो इसी के साथ जाऊंगी। वंश इस बात से बहुत परेशान हो गया था। उन्होंने वंश को कुछ जहरीला पदार्थ खिलाया व उसके साथ मारपीट की जिसके बाद उसने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है