Covid-19 Update

2,04,685
मामले (हिमाचल)
2,00,233
मरीज ठीक हुए
3,491
मौत
31,219,374
मामले (भारत)
192,489,942
मामले (दुनिया)
×

ममेरे भाई ने नाबालिग बहन को बनाया हवस का शिकार 

ममेरे भाई ने नाबालिग बहन को बनाया हवस का शिकार 

- Advertisement -

 

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक बार फिर दुष्कर्म की शर्मनाक वारदात सामने आई है। इसमें  एक 17 वर्षीय किशोर ने नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वहीं  बलात्कार के बाद पीड़ित लड़की को धमकी भी दे दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उक्त मामला दिल्ली के मंगोलपुरी थाना का है। जहां दस वर्षीय लड़की अपने परिवार के साथ रहती  है। मंगलवार की शाम लड़की घर का कुछ सामान लेकर आ रही थी, तभी पड़ोस में रहने वाले उसके  17 वर्षीय ममेरे भाई ने उसे रोककर कहा कि तुझे मेरी मम्मी ने बुलाया है। ये बात सुनकर लड़की उस किशोर के साथ उसके घर चली गई। पीड़ित बच्ची का कहना है कि जब मैं घर के अंदर चली गई तो किशोर युवक ने घर का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया और फिर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।


Police ने मामला दर्ज कर आरोपी को किया Arrest

घटना के बाद किशोर ने बच्ची को धमकी दी कि अगर उसने किसी को इस बारे में बताया तो वह उसके छोटे भाई को जान से मार देगा। वारदात के बाद लड़की अपने घर पहुंची और अपनी दादी से दर्द होने की शिकायत की। जब दादी ने पूछताछ तो लड़की ने रोते हुए अपनी दादी  को घटना के बारे में बता दिया। लड़की की बात सुनकर दादी के होश उड़ गए। लेकिन गरीबी और आरोपी की धमकी के चलते पीड़ित परिवार ने पुलिस को शिकायत नहीं की।  वहीं, जब कुछ स्थानीय लोगों को इस घटना की सूचना मिली तो उन्होंने एक एनजीओ की कार्यकर्ता शोभा को इस बारे में बताया।

शोभा ने की पीड़िता के परिजनों की काउंसलिंग 

शोभा ने पीड़िता के परिजनों की काउंसलिंग की। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी परिवार के लोग इलाके के दबंग हैं। आरोपी लड़का भी आसपास के अपराधी किस्म के लोगों के साथ रहता है और नशा करता है। वारदात के बाद से ही आरोपी के दोस्त और परिजन पीड़ित परिवार के घर जाकर झगड़ा कर रहे हैं। वह केस वापस लेने के लिए पीड़ित परिवार को डरा धमका रहे हैं। पीड़ित परिवार को अंजाम भुगतने की धमकी दे रहे हैं। लेकिन एनजीओ और ज्यादातर पड़ोसी बच्ची के साथ खड़े हैं. कोर्ट ने आरोपी को बालसुधार गृह भेज दिया है।

ये भी पढ़ें  : पंकज हत्याकांडः Police के हत्थे चढ़ा एक और आरोपी

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है