×

Taxi चालक की मौत मामलाः SIT हो गठित

Taxi चालक की मौत मामलाः SIT  हो गठित

- Advertisement -

कुल्लू। टैक्सी चालक दीक्षित सूद के मामले में परिजन यह मानने को तैयार नहीं है कि दीक्षित सूद की मौत हादसा है। परिजनों का अभी भी यह कहना है कि दीक्षित सूद की मौत हादसा नहीं हत्या है। इसी को लेकर आज परिजनों ने एएसपी कुल्लू निश्ंिचत सिंह नेगी को ज्ञापन सौंपकर एसआईटी के गठन की मांग की है। बता दें कि जिला मुख्यालय से तीन किलोमीटर दूर छरूड़ू पास बीते फरवरी माह की 16 तारीख को एक टैक्सी चालक दीक्षित सूद की रहस्यमय ढंग से मौत हो गई थी, जिसके बाद पुलिस ने शव को व्यास नदी से अपने कब्जे में लिया था और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को दिया था। 


  • परिजनों ने आज एएसपी कुल्लू निश्चित सिंह को ज्ञापन सौंपकर उठाई मांग 

परन्तु दीक्षित सूद के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी कि दीक्षित सूद की सड़क हादसे में मौत नहीं, बल्कि उसकी हत्या की गई है और उसके बाद शव को व्यास नदी में फैंका गया है। मृतक दीक्षित सूद के परिजनों ने आज एएसपी कुल्लू निश्चित सिंह को ज्ञापन देकर इस मामले में एसआईटी गठित कर निष्पक्ष जांच की मांग की है। वहीं, मृतक दीक्षित सूद के चाचा सुरेन्द्र सूद ने जानकारी देते हुए कहा कि बीते फरवरी माह की 16 तारीख को दीक्षित सूद की रहस्यमय ढंग से मौत हो गई थी, उस मामले की हमने हत्या की आशंका जताई थी और उसके बाद आज एएसपी निश्चित सिंह  को फिर से ज्ञापन देकर एसआईटी गठित कर निष्पक्ष कार्रवाई की मांग की है।

उन्होंने कहा कि घटना स्थल से पुलिस सिर्फ सड़क हादसे की बात कर रही है, जबकि गाड़ी से अन्य सामान भी चोरी हो गया है, जिससे यह लगता है कि जिन्होंने हत्या को अंजाम दिया, उन्होंने ने ही गाड़ी से सामान भी चोरी किया है। इसलिए इस मामले में एसआईटी से निष्पक्ष की कार्रवाई मांग की है। वहीं ,एएसपी कुल्लू निश्चित सिंह नेगी ने जानकारी देते हुए कहा कि दीक्षित सूद के परिजनों ने ज्ञापन देकर एसआईटी से जांच करने की मांग की है और एसपी कुल्लू किसी कार्य से बाहर हैं, जैसे ही ऑफिस में आएंगे उन्हें इस बारे में जानकारी दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस मामले में फोरेंसिक टीम स्पॉट पर बुलाई थी और उन्होंने ने भी अपनी रिपोर्ट जमा की है, उस रिपोर्ट के मुताबिक सड़क हादसे की तरफ इशारा मिल रहा है। उन्होंने कहा कि जांच पर यह हादसा हुई है, वहां पर रिहायशी इलाका न होने के कारण जांच में कुछ देरी हुई है। उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस टीम लगातार जांच कर रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है